इस वक्त ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर पसंद तो बहुत आती है लेकिन वह स्कूटर की रेंज को देखकर उसे खरीदने से बचते हैं। इसीलिए हम आपके लिए ऐसे स्कूटर लेके आए है, जो एक सिंगल चार्जिंग में 100 किलोमीटर से अधिक का सफर तय करने में सक्षम है। यह आपका पूरा अनुभव एक नए तरीके से तब्दील कर सकते हैं।

Ather 450X

Ather 450X अपने डिजाइन की वजह से लोगों में काफी लोकप्रिय है, इस स्कूटर पर जिसने भी सफर किया उसका अनुभव लाजवाब रहा। यह स्कूटर एक सिंगल चार्जिंग में 116 किलोमीटर से अधिक जा सकता है, इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे की है। Ather 450X बाजार में इस वक्त 1.13 लाख रुपए से शुरू है और 1.32 लाख रुपए तक की कीमत में उपस्थिति है।

Ola S1 और S1 Pro

Ola के इन स्कूटरों ने बाजार में आते ही लोगों का दिल जीत लिया, इस समय बाजार में S1 की कीमत 99,999 रुपए है और वहीं S1 pro की कीमत 1,29,999 रुपए हैं। Ola S1 एक सिंगल चार्जिंग में 121 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है, इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। Ola S1 Pro एक सिंगल चार्जिंग में 181 किलोमीटर तक जा सकता है और उसकी टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Okinawa iPraise+

Okinawa iPraise+ बाजार में धीरे-धीरे अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है, कंपनी ने बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए है लेकिन Okinawa iPraise+ उनका बेस्ट मॉडल है। यह एक बार चार्ज करने पर 139 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है, इसकी बाजार में कीमत 99,700 रुपए हैं।

Hero Electric Photon

Hero Electric Photon एक बेहद कमाल का स्कूटर है, यह एक बार चार्ज करने पर 108 किलोमीटर से अधिक दूरी तय कर सकता है। इसकी बाजार में कीमत 71,440 रुपयों की है, यह स्कूटर आपके अनुभव को बदलने की काबिलियत रखता है।

Simple One

Simple Energy जो एक नया स्टार्टअप है उसने बीते दिन मार्केट में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर simple one लॉन्च किया था। कंपनी ने यह दावा किया है की उनका स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 236 किलोमीटर का सफर नाप सकता है, इसकी टॉप स्पीड भी 105 किलोमीटर प्रति घंटे की है। इसकी बाजार में कीमत 1.09 लाख रुपए की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version