Molife Sense 520: देश में फेस्टिव सीजन काफी जोरो-शोरो से चल रहा है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये समय काफी खास है। आपको बता दें कि कई ई-कॉमर्स साइट्स पर कंपनियां बंपर छूट दे रही हैं। ऐसे में लोग नई-नई और स्मार्ट चीजों की तलाश में रहते हैं, ऐसे में आपको बता दें कि एक नई स्मार्टवाच ने इस समय बाजार में तहलका मचाने की तैयारी कर ली है। Molife कंपनी ने हाल ही में अपनी नई स्मार्टवाच को पेश कर दिया है। Molife Sense 520 में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

Molife Sense 520 की खासियत

Molife Sense 520 में 1.32 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। साथ ही पूरी तरह से मैटिलिक बॉडी के साथ बाजार में उतारी गई है। Molife ने अपनी इस स्मार्टवाच में 360x360p का रिज्यूलेशन दिया है। वाच में वर्टिकल साइड स्क्रॉल है। इस तकनीक से यूजर्स को वाच फेस और इसके विकल्प को ब्राउज करना आसान हो जाता है। स्मार्टवाच में एक स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है। स्मार्टवाच की इस तकनीक से यूजर्स को कॉल करने में काफी आसानी होती है। साथ ही स्मार्टवाच में डस्ट और वाटर रसिसटेंट की तकनीक के साथ आईपी67 रेटिंग दी गई है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

जानिए स्मार्टवाच की डिटेल

इस शानदार स्मार्टवाच में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्टेप काउंटर और 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग है। Molife Sense 520 में 15 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं, साथ ही एडिशनल फीचर्स भी हैं। कॉलिंग फीचर ऑन होने के साथ, Molife Sense 520 की 260mAh की बैटरी 4 दिनों तक चल सकती है। फीचर ऑफ होने पर इसमें 7 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

वहीं, अन्य फीचर्स में कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, इनकमिंग कॉल और टेक्स्ट के लिए अलर्ट और बहुत कुछ शामिल है। वहीं, कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टवाच की कीमत 7,499 रुपये है। इस डील में आपको 4,300 रुपये की बचत होगी। इस स्मार्टवाच को Molife की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version