Moto G13 5G: Motorola  भारत में एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्मार्टफोन सस्ते में लॉन्च करता रहता है। अगर आप भी किसी बढ़िया स्मार्ट फोन की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Motorola  के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Moto G13 के कैमरे के फीचर्स लीक हो गए हैं। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन में कई सारे ऐसे धांसू स्मार्टफीचर हैं जो कि, इसे अन्य फोन्स से अलग बनाते हैं। Moto G13 को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। उसके बाद इसकी लॉन्चिग भारत में होगी।

Moto G13 5G के फीचर्स

बैटरी5000mAh की दमदार बैटरी
चार्जर20W फास्ट चार्जिंग/  USB Type-C पोर्ट 
कीमत15,000 रुपये 
रैम स्टोरेज64 जीबी स्टोरेज के साथ 4GB से लेकर 12 GB तक रैम 
प्रोसेसरMediaTek Helio G99 प्रोसेसस या फिर Snapdragon 732G चिपसेट 
ऑपरेटएंड्रॉइड 13 ओएस पर रन 
कैमराडुअल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश
लॉन्च2023

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी


दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होगा Moto G53 5G

Moto G53 सीरिज को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है और न ही इसका कोई फोटो सामने आया है। लेकिन माना जा रहा है कि, इसका कैमरा काफी हद तक Vivo T1 Pro और Vivo T1 44W जैसा हो सकता है। जो कि DSLR को भी टक्कर दे सकता है। लीक हुई जानकारी मे ये दावा किया गया है कि, इसके कैमरा मॉड्यूल में दो सर्कुलर रिंग दिए गए हैं, जिसमें सेंसर लगे हुए हैं। इसके साथ ही इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन इसके संभावित फीचर्स कीफी पसंद किए जा रहे हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version