Moto X40 5G: भारत में मोबाइल की जानी मानी कंपनी motorola बेहद कम दाम में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। motorola के फोन अपने बेहतरीन डिजाइन और कैमरे के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि, यूजर्स इसके अपकमिंग फोन्स का काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैँ।

Moto X40 5G में मिल रही धांसू बैटरी

motorola के मोस्ट अवेटेड फोन Moto X40 5G को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही हैं। इसके साथ ही यूजर्स इसकी लॉन्चिग का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच Moto X40 5G स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आयी है। लीक हुए फीचर्स में दावा किया जा रहा है कि, Moto X40 5G का स्मार्टफोन मात्र 7 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। Moto X40 5G को अब तक का सबसे धांसू और जबरदस्त फोन बताया जा रहा है। चलिए आपको Moto X40 5G के स्मार्ट फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Moto X40 5G के फीचर्स

कैमराट्रिपल रियर कैमरा सेटअप /
ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट वाला 50MP कैमरा/ 50MP का वाइड-एंगल लेंस/ 12MP का टेलीफोटो सेंसर/ 60MP का सेल्फी कैमरा है।
डिस्प्ले165Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC पैक 
रेम/ स्टोरेज2GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज
कीमत43,859.63  रूपए
सिमडुअल-सिम 5G स्मार्टफोन
कनेक्टिीविटी फीचर वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ v5.3 सपो
लॉन्च2023

Moto X40 5G की लॉन्चिग

Moto X40 5G की लॉन्चिग अगले साल 2023 में होगी। Moto X40 5G को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्चिग की तारीख को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। ऐसा माना जा रहा है ही motorola कंपनी इसकी लॉन्च डेट के साथ आधिकाारिक फीचर्स को बहुत जल्द घोषित कर सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version