मोटरोला यूजर्स लंबे समय से नये फोन का इंतजार कर रहे थे। और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण फोन के शानदार फीचर्स हैं जो कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देते हैं।मोटरोला कंपनी ने आज भारत में Moto G9 लॉन्च कर दिया है। इस फोन को Moto G8 का अपग्रेड वर्जन माना जाता है। इस फोन के फीचर्स को लेकर बाजार में काफी चर्चा हो रही है।खबरों की मानें तो इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा रहा है। जिससे आप शानदार तस्वीरें खींच सकते हैं। इसके साथ ही मोटोरोला मोटो जी 9 को स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है।हालाँकि मोटोरोला ने लॉन्च से पहले अपने फोन के बारे में काफी सारी जानकारियां नहीं दी थीं। लेकिन फोन के लॉन्च होते ही कई सारे फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी है।

मोटोरोला मोटो जी 9 में 6.5 इंच का एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। इसमें सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी लगा है।Moto G9 एक बेहतर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से चलता है। फोन में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जा रही है। आप चाहें तो फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।मोटोरोला मोटो जी 9 में तीन कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश से मिलकर एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है। कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें क्वॉड पिक्सल टेक्नॉलॉजी के साथ F1.7 अपर्चर, साथ में 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। जिससे आप शानदार तस्वीरें खींच सकते हैं। फोन में आपको एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। Moto G9 भी फेस अनलॉक सिस्टम के साथ आ रहा है।


मोटोरोला मोटो जी 9 में आपको 5000mAh की बैटरी और 20W टर्बोपावर फास्ट चार्जर दिया जा रहा है।मोटोरोला ने Moto G9 को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन 11,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।Moto G9 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा और 31 अगस्त, दोपहर 12 बजे से इसकी सेल होगी। फोन देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर में भी उपलब्ध होगा लेकिन ऐसा होने में थोड़ा समय लग सकता है। इसलिए आप इस शानदार फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version