New Bullet 350: रॉयल इनफील्ड हंटर 350 को भारत में 7 अगस्त 2022 को लॉन्च किया गया है। इसमें क्लासिक 350 और मीटियॉर 350 की तरह जे सीरीज प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसी कड़ी में रॉयल एनफील्ड एक और धमाका करते हुए नई बुलेट 350 लॉन्चकरने जा रही है।

नई बुलेट 350 का रेट्रो स्टाइल

नई बुलेट 350 को पहले जैसा रेट्रो स्टाइल कंपनी ने दिया है. मोटरसाइकिल का डिजाइन मोटा-मोटा पहले जैसा ही है, लेकिन इसका अगला फेंडर बदल गया है, टेललैंप नया है और टैंक पर अब पैड्स दिखाई नहीं दे रहे। कुल मिलाकर दिखने में नई बेलट 350 अपने मौजूदा मॉडल जैसी ही है और इसकी शानदार स्पोक व्हील डिजाइन भी समान रखी गई है। इसके अलावा बाइक का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी पहले जैसा ही है जो दिखने में क्लासिक 350 जैसा लगता है।

Also Read: Amazon Great Freedom Festival Sale 2022: आज है आखिरी मौका! मात्र 31,000 में घर ला सकते हैं टॉप ब्रैंड के ये Inverter…

किक-स्टार्ट का सिस्टम खत्म

इसमें 346 सीसी इंजन को हंटर वाले 349 सीसी इंजन से बदल दिया जाएगा। नई बुलेट 350 को जे-प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है जिसके साथ कंपनी 348 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन देने वाली है। इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। ऐसा भी सामने आया है कि कंपनी बुलेट 350 में किक-स्टार्ट का सिस्टम खत्म कर सकती है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत

मार्किट में अभी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत 1.48 लाख रुपये से शुरू होती है। हालांकि सेल्फ स्टार्ट होने की वजह से नई बुलेट 350 की कीमत में इजाफा हो सकता है, एक्सपर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत 1.7 लाख तक जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version