Nubia RedMagic 8 Pro Series: Nubia कंपनी ने अपने नए गेमिंग स्मार्टफोन Nubia RedMagic 8 Pro Series को लॉन्च कर दिया है। इस सीरिज का यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस सीरिज में  RedMagic 8 Pro और RedMagic 8 Pro+ फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों की स्मार्ट को होल पेंच कटआउट के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस सीरिज में165W फास्ट चार्जर दिया जा रहा है।इसके साथ ही इन गोमिंग स्मार्टफोनेस में 16GB RAM और 512GB स्टोरेज दी जा रही है। आपको बता दें, Nubia के गेमिंग फोन्स यूजर्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं खासकर के यूथ के द्वारा ये गेमिंग फोन्स इन दिनों खूब डिमांड में है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Nubia RedMagic 8 Pro Series के फीचर्स

प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर
कूलिंग सिस्टम ICE 11.0
डिस्प्ले6.8 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले
कैमरा16MP का फ्रंट कैमरा/8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मेक्रो लेंस
ऑपरेटAndroid 13
बैटरी5000mAh/6000mAh
कीमत59,300 /47,500 रूपए
कलरBlack Knight colour
रिफ्रेश रेटरिफ्रेश रेट 120Hz, पीक ब्राइटनेस 1300nits और टच सैंपलिंग रेट 960Hz
लॉन्च27 दिसंबर 2022

Nubia RedMagic 8 Pro Series में क्या है खास?

Nubia RedMagic 8 Pro Series के  RedMagic 8 Pro और RedMagic 8 Pro+ फोन्स दोनों ही दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारे गए हैं। इन दिनों ही फोन में आपको शानदार कैमरा और जबरदस्त बैटरी बेकअप मिल रहा है। अगर आप भी गेम लवर हैं तो ये दोनों ही गेमिंग फोन्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version