OnePlus 10T 5G Sale:  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपना नया स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। OnePlus 10T 5G नये स्मार्टफोन की आज (6 अगस्त) फस्ट सेल है। वनप्लस के इस नये हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध करवाया गया है। इस फोन का मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का है और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। इस नये हैंडसेट में कंपनी 16 जीबी तक रैम ऑप्शन दे रही है इसके साथ ही 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट वाला Fluid AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाया जा रहा है

ये भी पढ़ें:Upcoming Redmi Phone 2022: रेडमी का फोन भारत में जल्द होगा पेश, देखें खास फीचर्स

OnePlus 10T 5G की कीमत और ऑफर

इस फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है। वनप्लस के इस पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। कंपनी कंडीशन के अनुसार, अगर आप SBI कार्ड का प्रयोग करते है तो 10 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते है।

ये भी पढ़ें:Upcoming Samsung Foldable Phones 2022: सैमसंग फोल्डेबल फोन लॉन्च के लिये तैयार,1999 रुपये में करा सकेंगे प्री-बुकिंग

वनप्लस के फीचर्स

OnePlus 10T 5G फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है जो Full HD+ रेजॉलूशन के साथ पेश किया गया है। इस हैंडसेट में HDR10+ का सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है और डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है। आपको इस फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है।

OnePlus 10T 5G की बैटरी और कलर ऑप्शन

हैंडसेट को पावर देने के लिए 4800mAh की बैटरी दी गई है, जो 150 वाट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वनप्लस का यह फोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें Jade Green  और Moonstone Black है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version