Oneplus 55 inch 4k Smart TV: चीनी कंपनी वनप्लस Oneplus के दुनियाभर में स्मार्ट फोन्स ही नहीं बल्कि स्मार्टी टीवी को भी खूब पसंद किया जाता है। Oneplus के स्मार्ट टीवी में ऐसे कई सारे जबरदस्त फीचर्स हैं जो कि, ग्राहकों की पहली पसंद बने हुए हैं। अगर आप भी घर पर ही थिएटर का मजा लेना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण इस स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको अमेजन पर मिल रहे बेहद जबरदस्त Oneplus 55 inch 4k Smart TV पर मिल रहे 28 फीसदी के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

सस्ते में खरीदें Oneplus 55 inch 4k Smart TV

अमेजन पर आपको ये टीवी 59999 रूपए का ये स्मार्ट टीवी 42999 रूपए में मिल रहा है। इसके साथ ही आप इस स्मार्ट टीवी पर आप 2,054 की EMI का भी ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही आप  HDFC Bank Credit Card से पैमेंट करके 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजन से आप OnePlus 138.7 cm (55 inches) U Series 4K LED Smart Android TV 55U1S (Black) का स्मार्ट टीवी बहुत ही कम दाम पर अपने घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

OnePlus 138.7 cm (55 inches) U Series 4K LED Smart Android TV 55U1S (Black) के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपNetflix, Prime Video, Zee5, Oxygen Play, Eros Now, JioCinema, SonyLiv, Youtube, Hungama, Hotstar
कनेक्टिविटी फीचर्स3 HDMI ports (HDMI 2.1 Compatible, HDMI 1 supports eARC) to connect set top box, Blu Ray players, gaming console | 2 USB ports to connect hard drives and other USB devices
स्मार्ट फीचर Android TV 10 |Hands-free voice control with Speak Now | Google Assistant 
मोडOxygenPlay 2.0 | Data Saver Plus | Kids Mode | Game Mode
वारंटी1 साल
कनेक्टरWi-Fi, USB, Ethernet, HDMI

Oneplus 55 inch 4k Smart TV में क्या है खास?

Oneplus 55 inch 4k Smart TV आपको बेहद थिएटर का आनंद देने वाला है। अगर आप सस्ते में किसी इस तरह के स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं। अमेजन आपको 28 फीसदी का डिस्काउंट इस टीवी पर दे रहा है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version