चीन की कंपनी OnePlus ने OnePlus 8T फोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। यूजर्स इसके फीचर्स की वजह से ज्यादा एक्साइटेड थे। फोन की बैटरी को लेकर कंपनी ने कई सारे दावे किये थे। यह वनप्लस का पहला स्मार्टफोन है जो 65 वॉट वॉर्प चार्ज टेक्नॉलजी के साथ आ रहा है।फोन के कैमरे की अगर बात करें तो, OnePlus 8T में यूजर्स को 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें Sony का IMX 586 सेंसर लगा है। तो वहीं, फोन में दूसरा कैमरा 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ मिल आ रहा है। इसके साथ ये भी कहा जा रहा है कि, फोन में टेलिफोटो लेंस की जगह 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। इस शानदार कैमरें से यूजर्स फोटो क्लिक कर सकते हैं।

इसके साथ ही OnePlus 8T फोन 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आ रहा है। OnePlus 8T स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS 11 पर काम करता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर लगा है। जो आपको हाईटेक फोन का अनुभव देगा।फोन की स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि, फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा रही है। गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में पहले से 285 प्रतिशत बड़ा वेपर चैंबर मौजूद है। फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन 65 वॉट वॉर्प चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करता है। इसके साथ ही कंपना ने दावा किया है कि, OnePlus 8T को 15 मिनट तक चार्ज करने पर पूरे दिन तक चलाया जा सकता है। OnePlus 8T की कीमत 42,999 रुपये से लेकर 45,999 रुपये तक है। फोन आपको अलग-अलग वेरियंट में मिलेगा। फोन की सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version