Oneplus TV: भारत में वनप्लस टीवी 50 Y1S pro 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ‌ ब्रांड ने पिछले हफ्ते वनप्लस टीवी 50 Y1S pro स्मार्ट टीवी के इंडिया लॉन्च को टीज किया था। अब अपने माइक्रोसाइट के लिए कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि स्मार्ट टीवी का लॉन्च 4 जुलाई 2022 को किया जाएगा। अमेजॉन इंडिया ने लॉन्च से पहले वनप्लस टीवी 50 Y1S pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की लिस्ट जारी की हैं। इच्छुक ग्राहक अपकमिंग डिवाइस के बारे में जानकारी लेने के लिए नोटिफाई बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

50 इंच 4K UHD डिस्प्ले दिया जाएगा

इस अपकमिंग टीवी मॉडल में MEMC तकनीकी के साथ 4K UHD डिस्प्ले के साथ बेजल लेस डिजाइन किया जाएगा। यह hdr10 स्पोर्ट की पेशकश करेगा और 24w स्पीकर से लैस होगा। इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और पावर्ड विजुअल्स होंगे अपकमिंग स्मार्ट टीवी में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई हैं। वनप्लस टीवी 50 Y1S pro में 10bit कलर डेप्थ के साथ 50 इंच 4K UHD डिस्प्ले दिया जाएगा। यह रियल टाइम में इमेज क्वालिटी बढ़ाने के लिए गामा इंजन के साथ आएगा।

Also read: OnePlus Nord 2T 5G: भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस का 12GB रैम स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी है दमदार

वॉल्यूम को एकजुट करने में सक्षम

क्लिप डिटेक्शन फीचर के साथ यह यूजर्स के साथ अपने आप सो जाएगा। लिस्टिंग से नए स्मार्ट टीवी पर 8GB की इंटरनल स्टोरेज का पता चलता हैं। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इसमें डिवाइसेस के साथ कनेक्टिविटी की पेशकश और उपयोगकर्ता स्मार्ट वैल्यू कंट्रोल के साथ 1 प्लस वॉच के माध्यम से टीवी के वॉल्यूम को एकजुट करने में सक्षम होंगे। अपकमिंग टीवी एक स्मार्ट मैनेजर होगा, जो उपयोगकर्ता को सिस्टम की स्पीड समेत कई कामों को कंट्रोल करने और स्पेस को खाली करने की अनुमति देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version