Oppo A1 Pro 5G: भारत में स्मार्टफोन की मांग काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में फोन कंपनियां अपने नए-नए फोन को लगातार बाजार में उतार रही हैं। इसी कड़ी में चीन की मशहूर फोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) काफी दमदार फोन पेश कर रही है। ऐसे में ओप्पो ने अपना नया फोन बाजार में लॉन्च कर दिया है। ऐसे में जिस फोन का सबको बेसब्री से इंतजार था, वो फोन धूम मचाने के लिए आ गया है। आपको बता दें कि ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफोन (Oppo A1 Pro 5G) को लॉन्च कर दिया है।

Oppo A1 Pro 5G Features

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ओप्पो का ये फोन ए सीरीज का प्रो मॉडल है।  ओप्पो के इस फोन में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन, 108MP का कैमरा, 4,800mAh की बैटरी और बहुत कुछ दिया गया है। आपको बता दें ओप्पो ने इस फोन को चीन में लॉन्च किया है। आइए जानते हैं कि क्या है इसके खास फीचर्स। Oppo के इस तगड़े फोन को तीन रंगों के विकल्पों के साथ उतारा गया है। मून सी ब्लैक, डॉन गोल्ड और मॉर्निंग रेन ब्लू में उपलब्ध होगा। वहीं, ये फोन प्री-ऑर्डर के लिए है और 25 नवंबर से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Oppo A1 Pro 5G की जानकारी

ProcessorQualcomm Snapdragon 695 SoC
OSAndroid 13
Screen Size6.7 inches
Resolution1080 x 2412 pixels
RAM12 GB
Storage256 GB
Battery4,800mAh
Weight:171 grams
Refresh Rate120 Hz
Quick ChargingYes
Rear Camera108 MP + 2 MP
Front Camera16 MP
Price26,000 (China)

Oppo A1 Pro 5G Camera

Oppo A1 Pro की सबसे बड़ी खासियत इसकी 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन है, जो सेंटर्ड पंच-होल कर्व्ड OLED डिस्प्ले है। साथ ही 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस फोन का 93% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। ओप्पो के इस फोन में रियर की तरफ 108MP का धांसू कैमरा दिया गया है। इसके साथ 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

Oppo A1 Pro 5G Battery

Oppo का ये फोन 4,800mAh की अच्छी बैटरी के साथ आता है। इसके साथ ही 67W फास्ट चार्जिंग का विकल्प दिया गया है। वहीं, ये फोन Android 13 आधारित ColorOS 13 को बूट पर काम करता है। इसके अलावा इसकी डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और संपर्क रहित भुगतान के साथ-साथ ट्रांजिट पास के लिए NFC की सुविधा दी गई है। ओप्पो के इस फोन का वजन 171 ग्राम है। Oppo के इस फोन के 12 GB रैम और 256GB वाले वेरिएंट की कीमत 26,000 रुपये है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version