OPPO A1 Pro 5G:चीनी कंपनी ओप्पो OPPO देश और दुनिया में अपने हाईटेक फीचर्स के लिए जानी जाती है। कम कीमत पर अगर आपको बेस्टे कैमरा चाहिए तो आपको लिए OPPO के फोन्स बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। यही कारण है कि, यूजरिस OPPO के नए फोन की लॉन्चिग का बेसब्री से इंताजर करते रहते हैं। अपने यूजर्स की इन्ही पसंद को देखते हुए OPPO बहुत जल्द अपना एक बेहद धांसू फोन लॉन्च करने जा रहा है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि, OPPO A1 Pro 5G फोन के ओप्पो का सबसे खूबसूरत फोन बताया जा रहा है। चलिए आपको OPPO A1 Pro 5G के शानदार फीच्रस और कीमत के बारे में बताते हैं।

Also Read: CM Hemant Soren को ED ने भेजा दूसरा समन, अवैध खनन मामले की पूछताछ के लिए इस दिन बुलाया

OPPO A1 Pro 5G के फीचर्स

सर्टिफिकेशनOPPO A98 को पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन
अपग्रेड वर्जनOPPO A1 Pro 5G मॉडल नंबर PHQ110 के साथ A98 का ​​रीब्रांडेड वर्जन 
कैमराबैक पैनल पर दो सर्कुलर रिंग्स के साथ एक पिले शेप का कैमरा/ पहले वाले में प्राइमरी सेंसर/ दूसरे में एलईडी फ्लैश के साथ दो लेंस
बैक पैनलसिल्वर और गोल्ड रंग के ग्रेडिएंट बैक पैनल
डिस्प्ले 6.7-इंच FHD + 120Hz AMOLED डिस्प्ले
डिजाइनएक पंच-होल और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर 
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 778G SoC 
रैम/ स्टोरेज12GB stanozolol cycle length तक रैम और 256GB स्टोरेज
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर 67W फास्ट चार्जिंग चार्जर
ऑपरेटColorOS 13-आधारित Android 13 OS 
कीमत/ लॉन्च जानकारी उपलब्ध नहीं

OPPO A1 Pro 5G कब होगा लॉन्च?

OPPO A1 Pro 5G की कीमत और लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। यही कारण है कि, इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इसके साथ ही ये भ कहा जा रहा है कि, OPPO A1 Pro 5G फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा उसेक बाद दुनिया के अलग-अलग देशों में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है। OPPO A1 Pro 5G में कंपनी सस्ते में अच्छा फीचर्स दे सकती है।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version