Oppo A33: इंडिया में स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की सेल चलती रहती है। वैसे इन दिनों अगर आप अपने लिए एक अच्छे फोन को खोज रहे हैं तो आपको बता दें कि आपके लिए ये खबर जरूरी है। मालूम हो कि ओप्पो कंपनी का (Oppo A33) इन दिनों काफी छाया हुआ है। इस फोन को आप सस्ती कीमत पर अपना बना सकते हैं। ओप्पो के इस फोन में कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से इस फोन को किफायती कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कि आप कैसे इसे कम दाम में अपना बना सकते हैं।

Oppo A33 Features

ओप्पो के इस फोन में 3 GB की रैम दी गई है, जो 32 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में क्वालाकॉम स्नैपड्रैगन 460 का प्रोसेसर दिया गया है, जो एंड्राइड 10 पर काम करता है। OPPO A33 की डिस्प्ले 6.5 इंच है, जो IPS LCD के साथ आती है। फोन की डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास वी 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। फोन में 720 x 1600 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। फोन की स्क्रीन में वाटरड्रॉप नॉच दी गई है। फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Oppo A33 की जानकारी

Processor: Qualcomm Snapdragon 460
Battery: 5000 mAh
OS: Android 10
RAM: 3 GB
Storage: 32 GB
Rear Camera: 13 MP + 2 MP + 2 MP
Front Camera: 8 MP
Screen Size: 6.5 inches
Refresh Rate: 90 Hz
Resolution: 720 x 1600 pixels
Quick Charging: Yes
USB Type-C: Yes
Network Support: 4G
Weight: 186 grams
Release date: October 21, 2020 (Official)
Price: 12990

OPPO A33 Price

OPPO A33 केमरे की बात करें तो इसमें 13 MP + 2 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 8 MP कैमरा है। फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। फोन की कीमत 12999 रुपये है।

OPPO A33 Discount Offer

ओप्पो कंपनी के OPPO A33 की कीमत 12999 रुपये है। इस फोन को अमेजॉन से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 31 फीसदी की भारी छूट मिल रही है। ऐसे में आप इस फोन को 8999 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन पर अमेजॉन 8400 रुपये का एक्सचेज ऑफर दे रहा है। ऑफर का फायदा उठाकर आप इसे 599 में खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना फोन या मौजूदा फोन किस हालत में है। अगर आपके पुराने की कंडीशन ठीक है तो आपको इसका लाभ मिलेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version