Oppo Reno 7 5G: अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि OPPO अपने यूजर्स के लिए एक अच्छी डील लाया है। इस डील के तहत यह फोन आपको बेहद सस्ते में मिलेगा और इसके फीचर्स भी जबरदस्त हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी को देखकर आप इस फोन के फैन हो जाएंगे। आइए जानते हैं कि क्या हैं इसके फीचर्स और कितने में मिल रहा है ये स्मार्टफोन।

Oppo Reno 7 5G की कैमरा क्वालिटी

इस फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिए गए हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो बता दें कि इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Oppo Reno 7 5G के फीचर्स

Oppo Reno 7 5G में 1080x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच का Amoled Display दी गई है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला 5 मौजूद है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 84.9 प्रतिशत के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आ रहा है। इस फोन के स्टोरेज की बात की जाए तो बता दें कि इसमें 8GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इसके साथ ही इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट का प्रोसेसर ऑफर कर रही है।

क्या है बैटरी क्षमता

अगर इसकी बैटरी की बात करें तो बता दें कि इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा रही है। यह 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें खास बात यह है कि यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इस मोबाइल फोन में इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप C2.0 जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

BrandOppo
ModelReno 7 5G
Front Camera32 Megapixels
Back Camera64 Megapixels + 8 Megapixels
Pixel Resolution1080x 2400
Display6.43 inches Amoled Display
Storage8GB RAM + 256GB
ProcessorMediaTek Dimensity 900 Chipset
Battery4500mAh
Charging65W Fast Charging
ConnectivityWi-Fi, Bluetooth 5.2, NFC, USB Type C2.0

क्या है कीमत?

वैसे तो OPPO ने अपनी ऑफिशियल साइट पर इसकी कीमत 37990 रुपए लिस्ट कर रखी है। लेकिन इस स्मार्टफोन पर अभी छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 28999 रुपए है। इसके अलावा अगर आप इसे HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर और भी छूट मिल सकती है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version