OPPO Reno 8Z 5G: ऑनलाइन खरीदारी एक अच्छा विकल्प होता है यही कारण है कि मोबाइल कंपनियां ग्राहको को कई धांसू डिस्काउंट ऑफर इस नवरात्री भी दे रही है। इसमें कई चीजें डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल जाते हैं। इस बार ऑनलाइन खरीदारी सीजन पर बिग ऑफर फिर से शुरू हो चुका हैं। इस फेस्टिवल सीजन ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए एक खास मौका है, जिसका लाभ उठाकर आप OPPO Reno 8Z 5G फोन को धांसू डिस्काउंट के के साथ खरीद सकते है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

OPPO Reno 85G स्मार्टफोन की बैटरी

स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिल रही है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। OPPO Reno 8Z 5G फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिल जाता है। फोन के कलर ऑप्शन की बात की जाए तो इसमें डॉनलाइट गोल्ड और स्टार लाइट ब्लैक रंगों मिल जाता है।

ये भी पढ़ें:E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

OPPO Reno 85G कैमरा

ओप्पो के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे मिल जाते है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ यूनिट और 64 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल किया है।

OPPO Reno 85G फोन के फीचर

ओपो के इस 5-जी फोन में ब्लूटूथ 5.1, डुअल सिम सपोर्ट, वाईफाई 5, यूएसबी-सी पोर्ट, एनएफसी और ऑडियो  जैक जैसे कई फीचर्स शामिल है। इस फोन की कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 28 हजार रुपये है जिसे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ेंPunjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किसानों को दी बड़ी सौगात, गन्ना किसानों के बकाया 75 करोड़ रुपये किए जारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version