realme C11 लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ है और इसका कारण है। इस शानदार फोन के फीचर्स जिसकी वजह से यूजर्स इसकी सेल का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब आपका इंतजार खत्म हो चुका है। realme C11 को आप फ्लिपकॉर्ट से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इस शानदार फोन की सेल कर सकते हैं। रियलमी C11 को पिछले महीने लॉन्च किया गया था। फोन में सबसे खास बात ये है कि, कंपनी आपको 5000mAh की धांसू बैटरी दे रही है। इसके साथ ही आपको फोटो क्लिक करने के लिए डुअल रियर कैमरा दिया जा रहा है।


रियलमी की C सीरीज में सबसे खास बात ये है कि, इसके सभी फोन 10 हजार रुपये से कम कीमत के हैं। यही कारण है कि, लोगों को C1, C2, C3 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद realme C11 का इंतजार है।realme C11 के फीचर्स की अगर बात करें तो कंपनी आपको फोन में 2GB रैम और 32 GB स्टोरेज दे रही है। जिसके लिए आपके बेहद कम किमत 7,499 रुपये ही देने होंगे।


अभी आपको realme C11 स्मार्टफोन सिर्फ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही मिलेगा। लेकिन लोगों की लगातर बढ़ती मांग की वजह से कपंनी इसे ऑफलाइन स्टोर पर बहुत जल्द ही लॉन्च करेगी।इस फोन के फीचर्स और कम बजट की वजह से redmi-8a से इसकी टक्कर है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version