Reliance Jio 5G Phone 2022: भारत में इंटरनेट यूज करने वालों लोगों की संख्या  बढ़ रही है, इसी को देखते हुए टेलीकॉम कंपनियां कई नये ऑफर लाती रहती है। खबरों के मुताबिक भारत में 5G नेटवर्क जल्द शुरु होने वाला है। इसे ध्यान में रखते हुए इस साल के अंत तक Reliance Jio अपना 5G फोन लॉन्च कर सकती है जो की अफोर्डेबल रेट पर मार्केट में मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

Reliance Jio 5G Phone के संभावित फीचर्स

खबरों के मुताबिक जीयो के इस 5जी स्मार्टफोन में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी, HD+(1,600X720 Pixel) रिज़ॉल्यूशन और 60HZ रिफ्रेश रेट होने की उम्मीद की जा रही हैं। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर के साथ मिलेगा जो एड्रेनो 619 GPU के साथ कनेक्ट किया गया है। यह हैंडसेट डुअल कैमरा सेटअप के साथ आयेगा जिसमें बैक कैमरा 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का शूटर शामिल है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB यूजर-एक्सपेंडेबल स्टोरेज होने की संभावना है।       

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी होगी जो 18W चार्जिंग सपोर्ट करेगा और यूएसबी टाइप-सी होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ेSumsung के 5G फोन पर धांसू ऑफर! 31 हजार का स्मार्टफोन मात्र 15 हजार में, यहां से खरीदें

फोन की संभावित कीमत

Reliance Jio Phone 5G की कीमत 9,000 से 12,000 रुपये के बीच होगी। खबर यह भी है कि फोन को डाउनपेमेंट में खरीदने का ऑप्शन मिलेगा जो ग्राहक के लिए बेस्ट ऑफर साबित हो सकता है। जानकारी के लिए बता दूं कि जीवों ने 2021 के अंत में Reliance Jio Phone Next स्मार्टफोन 4जी के साथ लॉन्च किया था तो इस फोन को उस फोन से मिलता-जुलता होने बात भी कही जा रही है।

ये भी पढ़े:Amazon Prime 2022 Sale: 48 घंटों के लिए Amazon  का धमाकेदार ऑफर, इन लोगों को मिलेगा 50% का डिस्काउंट 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version