Samsung Galaxy A04 vs Samsung Galaxy A04e: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी कंपनी Samsung दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स से तहलका मचा रही है। यही कारण है कि, ग्राहक सिर्फ सैमसंग के स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि इसकी स्मार्ट घड़ी और स्मार्ट टीवी को भी खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच सैमसंग ने अपने दो जबरदस्त फोन्स को मार्केट में उतार दिया है।

सैमसंग के धांसू फोन्स हुए लॉन्च

सैमसंग के मोस्ट अवेटेड स्मास्टफोन Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e आज भारत की मार्केट में उतार दिए गए हैं। ऐसे में इन दोनों ही फोन्स के फीचर्स की देश और दुनिया में काफी चर्चा हो रही है। Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e फोन को जबरदस्त फीचर्स और प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा गया है। चललिए आपको इन दोनों में से कौन सा फोन बेस्ट है और क्यों ये खरीदना चाहिए इसके बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy A04 स्मार्टफोन के फीचर्स

रैम / स्टोरेज4GB RAM और 64GB स्टोरेज
कलरGreen, Copper और Black कलर
कीमत9,299 रुपये से लेकर  11,499 रुपये  तक
ऑपरेटAndroid 12
प्रोसेसरMediaTek Helio P35 प्रोसेसर
कैमराडुअल रियर कैमरा
बैटरी5000mAh बैटरी
डिस्पेल6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Samsung Galaxy A04e के फीचर्स

रैम / स्टोरेज3GB RAM + 32GB स्टोरेज 
कलरLight Blue और Copper कलर 
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जरयूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट 
ऑपरेटAndroid 12
कैमराडुअल रियर कैमरा /13MP का प्राइमरी और 2MP का डेप्थ सेंसर
कीमत12999
कनेक्टिविटीवाई-फाई, ब्लूटूथ, एलटीई 

कौन सा फोन है बेस्ट?

Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e दोनों ही फोन बहेद जबरदस्त स्मारट फोन्स हैं जो कि, आपको बहुत ही कम कीमत में अच्छे कैमरे के साथ मिल रहे हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इन दोनों में से किसी भी स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version