दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने हाई टेक फीचर्स के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। यही कारण है कि, कंपनी जब भी कोई फोन या फिर कोई भी इलेक्ट्रोनिक सामान को लॉन्च करती है तो लोग उसे तुरंत ही खरीद लेते हैं। इसी बीच Samsung Galaxy S20 FE के फीचर्स सामने आये हैं। खबरों की मानें तो ये फोन 4 जी और 5 जी वेरिएंट में लॉन्च होगा।फीन के फीचर्स के सामने आते ही यूजर्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आने लगी है। सैमसंग गैलेक्सी एस 20 सीरीज के बारे में काफी समय से चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो कंपनी गैलेक्सी एस 20 और गैलेक्सी एस 20 एफई को लॉन्च कर सकती है।सैमसंग गैलेक्सी एस 20 फैन एडिशन एफई स्मार्टफोन के फीचर्स सामने आये हैं। ये फोन 4 जी और 5 जी वेरियंट में लॉन्च हो सकता है। खबरों की मानें तो गैलेक्सी S20 FE 4G मॉडल में Exynos 990 चिपसेट में मिल सकता है। तो वहीं गैलेक्सी S20 FE 5G मॉडल में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट मिल सकता है।


सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई एसआईजी सर्टीफाइड बताया जा रहा है। इसके साथ ही ये फोन ब्लूटूथ के साथ आ रहा है। इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो फोन में आपको 6GB रैम मिल सकती है। तो वहीं इस फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है।इस फोन में आपको 6.5 इंच सुपर AMOLED पैनल की स्क्रीन दी जा रही है। फोन में आपको 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिल सकता है। सेल्फी कैमरे में आपको कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया जा रहा है।गैलेक्सी एस 20 एफई में पावर बटन के साथ-साथ दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और निचले हिस्से में यूएसबी-सी पोर्ट लगा है। ये फोन आपको 6 अलग-अलग कलर्स में मिलेगा। फोन की बैटरी की अगर बात करें तोसैमसंग में आपको 4,500mAh की बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही फोन में आपको 15W वायर्ड चार्जर दिया जा रहा है। फोन की लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन खबरों की मानें तो ये फोन साल के अंत में लॉन्च हो सकता है। फोन के फीचर्स की जानकारी सामने आते ही यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version