Samsung Galaxy Z Flip 4: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung ने देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स से अपनी बादशाहत कायम कर ली है। यही कारण है कि, यूजर्स Samsung के किसी भी अपकमिंग गेजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस 2022 की अगर बात करें तो इस साल सबसे ज्यादा सैमसंग के Samsung Galaxy Z Flip 4 फोन को पसंद किया गया है। इस फोन को यूजर्स जमकर खरीद रहे हैं। Samsung Galaxy Z Flip 4 को इसके धांसू कैमरे, प्रोसेसर और बैटरी के लिए पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Samsung Galaxy Z Flip 4 के फीचर्स

डिस्प्ले6.7 इंच की Foldable Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले 
प्रोसेसरQualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 (4 nm) चिप 
ऑपरेटएंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4.1.1 
रेम स्टोरेज128GB 8GB RAM, 256GB 8GB RAM और 512GB 8GB RAM स्टोरेज
कीमत 89,999 रूपए
बैटरी3700 MH
कलरBlue, Bora Purple, Graphite, Pink Gold
कैमरा50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा/ 10 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा/10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा 

Samsung Galaxy Z Flip 4 में क्या है खास?

Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरे के साथ-साथ जबरदस्त बैटरी लाइफ है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, इस स्मार्ट फोन को 2022 में सबसे ज्यादा खरीदा गया है। सैमसंग का यो फोन iPhone 14 को सीधे टक्कर देता है। इसके साथ ही अच्छा कैमरा होने के कारण लड़कियों की ये पहली पसंद बना हुआ है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version