Samsung S22 Ultra: इसकी कीमत 1,09,999 रुपये से शुरू होती है। लेकिन, अभी ऑफर में कुछ लोगों के लिए इस फोन को केवल 11 रुपये में उपलब्ध करवाया जा रहा है। ये ऑफर फिनटेक कंपनी Cred दे रही है। कंपनी 11:11 ड्रॉप कैंपेन में इस फोन को 11 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है।

ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

Samsung Galaxy S22 Ultra को 11 रुपये में लेने के लिए आपका Cred एप का यूजर होना जरूरी है। इसके लिए आपको सबसे पहले Cred ऐप में लॉग इन करनी होगी। इसके बाद शॉपिंग ट्राई करना होगा। अपना फोन वाला ऑर्डर प्लेस करने के बाद यूजर्स को गेम एरिना में जाना होगा।

यहां पर आपको स्पिन द व्हील का ऑप्शन मिलेगा। केवल लकी कस्टमर को ही सिर्फ 11 रुपये में Samsung Galaxy S22 Ultra मिलेगा। आपको बता दें कि यूजर्स इसे केवल तीन बार ही ट्राई कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 Ultra के फीचर्स

डिस्प्ले 6.8 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले/  120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट ऑफर
प्रोसेसर 120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट ऑफर
रैम12 जीबी तक रैम
स्टोरेज256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज
कैमराट्रिपल रियर कैमरा सेटअप/ 108 MP + 12 MP + 10 MP
बैटरी5000 एमएएच की बैटरी
चार्ज45 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट & 25W वायरलेस चार्जिंग
सिम स्लॉटDual SIM, GSM+GSM
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid V12
नेटवर्क5G Supported, 4G (Supports Indian Bands), 3G, 2G
कलरPhantom Black, Phantom White, Green, Pink Gold
कस्टम यूआईSamsung One UI

ये भी पढ़ें: Danushka Gunathilaka: रेप के आरोप में गिरफ्तार दनुष्का ने दबाया था महिला का गला, ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Samsung Galaxy S22 Ultra Features

Samsung Galaxy S22 Ultra में 6.8-इंच की Dynamic AMOLED 2X स्क्रीन दी गई है। इसका रिफ्रेट रेट 120Hz का है। इस फोन में 108MP+12MP+10MP+10MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके फ्रंट में 40-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy S22 Ultra में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। ये डिवाइस 25W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें: Indian Premier League: आईपीएल की चकाचौंध में लगेंगे चार चांद, BCCI ने बनाया है मास्टरप्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version