Smart Tv: अगर आप सस्ते में बहुत ही अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप बिल्किल सही जगह आए है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 10000 रूपए से कम है। खास बात ये है कि, इन पर Prime Video,Netflix, Hotstar जैसे कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म के ऐप्स दिए जा रहे हैं और वो भी मुफ्त में…सस्ते में इससे अच्छा कोई ऑफर नहीं हो सकता है।

Acer 32 inch TV

Acer 32 inch TV (AR32NSV53HD) से अच्छा सस्ते में कोई टीवी हो नहीं सकता है क्योंकि इसमें आपको कई सारे जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

Acer 32 inch TV के फीचर्स

इसके फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट्स और एक VGA स्लॉट मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको 20 वॉट के हाईफाई स्पीकर्स दिए जा रहे हैं। जो कि, जबरदस्त साउंड का अनुभव कराएंगे। इसके साथ ही इसमें 1366 x 768 पिक्सल रिजॉल्यूशन का ऑफर मिल रहा है।

Acer 32 inch TV की कीमत

इस टीवी में आपको बेजल-लेस डिजाइन और डायनामिक मेटल-फिनिश बॉडी मिल रही है। ये टीवी आप Amazon पर 40 प्रतिशत की भारी छूट के बाद 8999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Westinghouse Android LED TV

Westinghouse भी अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा ही शानदार ऑफर लेकर आया है। जो आपको सस्ते में काफी अच्छे फीचर दे रहा है।

Westinghouse TV के फीचर्स

Westinghouse के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें एचडी रेडी टीवी है जो 1366 x 768 पिक्सल रिजॉल्यूशन दिया जा रहा है। जो आपके स्क्रीन के अनुभव को और भी ज्यादा बढ़ाएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें एक या दो नहीं बल्कि3 एचडीएमआई पोर्ट्स दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 2 यूएसबी पोर्ट्स भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इसमें 24 वॉट के पावरफुल स्पीकर्स दिए गए हैं। Westinghouse टीवी में यूजर्स को स्मार्ट रिमोर्ट, गूगल वॉइस असिस्टेंस Amazon Prime Video, यूट्यूब, Disney Plus Hotstar, जी5, सोनी लिव सहित कई सारे ऐप्स मुफ्त में मिल रहे हैं।

Westinghouse TV की कीमत

इस टीवी को अमेजन से खरीदनें पर 49 प्रतिशत की छूट मिल रही है। जो कि, आपको 8999 की सस्ती कीमत पर मिलेगा।

Infinix Y1 LED TV

Infinix Y1 जैसा शानदार टीवी आपको अमेजन पर 10,000 रूपए से कम की कीमत पर मिल रहा है। जिसमें आपको एक साथ कई सारे बेस्ट ऑप्शन मिल जाएंगे।

Infinix Y1 LED TV के फीचर्स

इस टीवी में आपको 20 वॉट स्पीकर्स दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इसमें आपको मेजन प्राइम वीडियो जैसा ओटीटी प्लेटफॉर्म भी मिल रहा है। आपको बता दें, Infinix Y1 के 32 इंच का टीवी एंड्रॉयड ओएस पर काम नहीं करता है बल्कि ये Linux पर काम करता है। इसके साथ ही इसमें गूगल प्ले स्टोर नहीं मिलेगा।

Also read: One Plus Nord 2T 5G vs Nothing Phone (1) 5G: दोनों में कौन सा है बेस्ट, यहां जानिये

Infinix Y1 LED TV की कीमत

कीमत की बात करें तो ये टीवी 47 प्रतिशत की छूट के बाद Flipkart पर 8999 रुपये में मिलेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version