Tecno Pova 3 एंड्रॉयड स्मार्टफोन को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया हैं। पहले इस फोन को केवल फिलिपिंस में लांच किया गया था लेकिन अब यह भारत में भी नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया हैं। व्यक्ति के बजट में आने वाला यह फोन कई फीचर्स से लैस है। इसमें नए दमदार लेटेस्ट फीचर देखने को मिलेंगे। बता दे कि भारतीय बाजार में यह फोन 11,499 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा। इस फोन की सेल 27 जून से ऐमेज़ॉन पर शुरू की जाएगी। आप जल्द ही इस फोन की बुकिंग के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

फोन के लेटेस्ट फीचर्स

इस फोन के रियर में आपको क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जाएंगे, जिनमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हैं। वहीं इस फोन में सेल्फी के लिए कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही हैं। साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में आपको 7000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। फोन 33 वॉट के फ्लैश चार्जर के साथ आता है।

Also Read: Bhojpuri Sexy Song: निरहुआ ने मोनालिसा से किया खुलेआम पलंगतोड़ प्यार, एक्ट्रेस की हालत हुई खराब

फोन की कनेक्टिविटी

फोन के तीन कलर वेरिएंट्स मार्केट में उतारे गए हैं, इलेक्ट्रिक ब्लू, इको ब्लैक और टेक सिल्वर। इस टेक्नो मोबाइल फोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत PHP 8999 (लगभग 13,300 रुपये), 6 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट की कीमत PHP 9399 (लगभग 13,900 रुपये) हैं। फोन में एनएफसी, 4जी, जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

मैमोरी फ्यूजन सपोर्ट करता

फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित हाईओएस पर काम करता है। प्रोसेसर, रैम, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी88 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी तक रैम है। फोन मैमोरी फ्यूजन सपोर्ट करता है, इसका मतलब ये फोन खाली पड़ी स्टोरेज का इस्तेमाल कर आपको 11 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाने का मौका देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version