Tecno Pova 4 5G: Tecno कंपनी का मोस्ट अवेटेड फोन Tecno Pova 4 5G आज भारतीय बाजारों में लॉन्च हो चुका है। इसके लॉन्च होते ही यूजर्स मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सर्च कर रहे हैं। Tecno Pova 4 5G लंबे समय से अपने हाईटेक फीचर्स के कारण खबरों में बना हुआ था लेकिन अब ये स्मार्ट फोन यूजर्स के लिए मार्केट में उतार दिया गया है। Tecno Pova 4 5G को धांसू प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा गया है।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

Tecno Pova 4 5G के फीचर्स

डिस्प्ले6.82 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले
प्रोसेसरocta-core MediaTek Helio G99 प्रोसेसर
बैटरी 6000mAh की बैटरी
चार्जर18W चार्जिंग सपोर्ट वाला चार्जर
कैमरा50MP AI डुअल रियर कैमरा/ वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के 8MP का कैमरा सेंसर और LED फ्लैश
रैम स्टोरेज8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज/ माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है
ऑपरेटAndroid 12 
खास फीचर्सDual-SIM, 4G, WiFi, Bluetooth 5.0, NFC और GPS 
कीमत12000

Tecno Pova 4 5G क्यों है खास?

Tecno Pova 4 5G फोन में जबरदस्त प्रोसेसर तो दिया ही गया है। इसके साथ ही इसमें दमदार कैमरा और बैटरी है। जिसके कारण इसे खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो Tecno Pova 4 5G फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version