Thomson 9R PRO 43 inch Smart TV : इन दिनों स्मार्ट टीवी का चलन काफी बढ़ गया है। यही कारण है कि, लोग एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी को खरीद रहे हैं। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Thomson 9R PRO 43 inch Smart TV पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के जरिए आप 41फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत 33999 की जगह 19999 रूपए पड़ेगी।

Thomson 9R PRO 43 inch Smart TV को सस्ते में खरीदें

इसके साथ ही अगर आप IDFC FIRST Credit Card EMI  बनवाते हैं तो आपको 3000 रूपए से लेकर 5000 रूपए का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करवाकर आप 5 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके साथ ही 1,667 रूपए की आप ईएमआई भी बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Thomson 9R PRO 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV  (43PATH4545BL) के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपPrime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड40 W
बॉक्स
1N LED TV, 1N REMOTE, 1N MANUAL, 2N BATTERY, 1N WALLMOUNTING
वाई-फाई
Dual Band
सपोर्ट वीडियो
MP4, MPEG, MPG, MKV, AVI, FLV, ASF
अन्य फीचर
4K HDR 10+, ChromeCast, Stream 4K

Thomson 9R PRO 43 inch Smart TV क्यों खरीदें?

Thomson 9R PRO 43 inch Smart TV में आपको ऐसे कई सारे हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं। जो कि, आपको घर पर ही थिएटर का मजा देंगे। इसके साथ ही इसका साउड खुलते ही आपके घर को डीजे में तब्दील कर देगा।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।


Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version