Twitter: ट्वीटर यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है, अब ट्विटर यूजर्स ट्वीट करने के बाद भी उसे एडिट कर सकेंगे। फेसबुक, इंस्टाग्राम की तरह ट्वीट करने के बाद उसे एडिट कर सकेंगे। हालांकि यह फीचर्स अभी टेस्टिंग मोड में है, ट्विटर इस ट्वीट एडिट फीचर्स को ब्लू सब्सक्राइबर के लिए अगले महीने तक जारी कर सकता है।

आधे घंटे में कर सकेंगे एडिट

आपको बता दे कि बता दें कि यह फीचर्स फेसबुक के एडिट पोस्ट फीचर्स की तरह काम करेगा, जिसमें ट्वीट को पोस्ट करने के बाद भी सुधारा जा सकेगा। यूजर्स ट्वीट करने के बाद यूजर्स उसे अगले आधे घंटे में एडिट कर सकेंगे। ट्विटर ने ट्वीट करके कहा है कि अगर आपको अपने अकाउंट पर एडिट का बटन दिख रहा है तो ये टेस्टिंग के लिए हो रहा है। ट्वीटर का एडिट फीचर सिर्फ वेरिफाइड अकाउंट के लिए ही है।

Also Read: Truecaller New Feature: अब Fake calls पर लगेगी लगाम, जानें ट्रू कॉलर का नया फीचर 

चुकाने पड़ सकते हैं पैसे

यदि अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर दिया है और आप इसे बदलना चाहते है तो बदलने का विकल्प तो मिलेगा, परन्तु ट्वीट के साथ उसकी पूरी हिस्ट्री भी मिलेगी। यानी पहले ट्वीट से लेकर बदले गए ट्वीट तक। एडिट फीचर्स को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि इसके लिए आपको पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। फिलहाल Edit Tweet feature के लिए अमेरिका में यूजर्स को प्रतिमाह $4.99 भारतीय रूपए में करीब 400 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं।

Also Read: MP News: मध्य प्रदेश सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए लिया बड़ा फैसला! जानिए क्या है पूरी ख़बर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version