चीन की कंपनी Vivo अपने शानदार फोन के कैमरे और कीमत की वजह से यूजर्स के बीच पसंद की जाती है। यही कारण है कि, Vivo के फोन भारत में बहुत ज्यादा बिकते हैं। एक बार फिर से Vivo ने भारता में Vivo S7e 5G फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन के फीचर्स को देख यूजर्स बेहद खुश के साथ-साथ हैरान भी हुए हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, कंपनी ने इस फोन की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं दी है।
11 नवंबर से ही इस फोन की सेल शुरू हो रही है। इसी दिन इस फोन की कीमत के बारे में भी पता चलेगा। Vivo S7e 5G के फीचर्स की अगर बात करें तो इस फोन में MediaTek Dimensity 720 SoC प्रोसेसर दिया जा रहा है। खास बात ये है कि, कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमारा दिया है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। फोन में 4100mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जर के साथ दी जा रही है।
Vivo S7e 5G फोन आपको Mirror Black, Silver Moon और Phantom Blue कलर्स में मिलेगा इसके साथ ही फोन में 8GB RAM + 128GB स्टोरेज दी जा रही है। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 सॉफ्टवेयर के Funtouch ऑपरेटिंग सिस्टम 10.5 पर काम करता है। फोन में 6.44 इंच का full-HD डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही फोन में आपको USB Type-C port, ब्लूटूथ v5, 5G SA/NSA सहित कई सारे शानदार फीचर्स मिलेंगे। इस फोन को आप 11 नवंबर से खरीद सकेंगे।

Vivo S7e 5G की लॉन्चिग के बाद इस फोन की सीधी टक्कर वनप्लस एन10 से होगी। जिसे कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया है। भारत में इन दो फोन्स की टक्कर कीमत और फीचर्स की वजह से हो रही है। क्योंकि सभी कंपनियां कोशिश कर रही हैं कि वह सस्ते 5जी फोन बनाकर यूजर्स को खुद से जोड़ना चाहते हैं। इसी होड़ की वजह से यूजर्स के पास कई सारे विकल्प हैं। जिसका फायदा यूजर्स को मिल रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version