Vodafone Idea: वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) वीआई (Vi) भारतीय टेलीकॉम बाजार के नामी ब्रांड है। ऐसे में इनके यूजर्स (users) भी काफी अधिक है। वीआई अकसर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर प्लान लाती रहती है। ऐसे में प्रिपेड और पोस्टपेड दोनों ही यूजर्स को वीआई के नए प्लान का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो हम आपको बताते है कि एक नए पैक के बारें में, जिसे जानकर आप खुशी के मारे उछल पड़ेंगे।

जानिए वीआई के इस प्लान की खसियत

वोडाफोन आइडिया का 151 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट प्लान नहीं है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 30 दिनों के लिए 8GB डेटा मिलता है। यह एक डेटा बूस्टर पैक है जो तब उपयोगी होता है, जब यूजर के पास सबसे पहले अनलिमिटेड पैक सब्सक्रिप्शन होता है। इस डेटा पैक के साथ Disney+ Hotstar बेनिफिट बंडल केवल तीन महीने के लिए दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: Amazon Fab TV Fest: सस्ती कीमत में मिल रहे हैं सैमसंग, वनप्लस जैसे एचडी स्मार्टटीवी, जल्दी करें नहीं तो…

मिलेगा ये सब्सक्रिप्शन

इस प्लान के साथ, Disney+ Hotstar Mobile- का सब्सक्रिप्शन केवल तीन महीने के लिए आता है। यह वास्तव में एक बुरा सौदा नहीं है, क्योंकि सब्सक्रिप्शन के साथ, यूजर को 8GB डेटा भी मिलेगा। वहीं, इसकी वैलिटिडी भी काफी लंबे समय के लिए आती है।

गौरतलब है कि वीआई के अलावा दूसरी टेलीकॉम कंपनियां एयरटेल और जियो भी अपने ग्राहकों को इस तरह के खास प्लान ऑफर करती है। एयरटेल और जियो के कई प्लान ऐसे है, जिनको आप काफी लंबे समय के लिए इस्तेमाल कर सकते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version