Water Heater: सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है। सुबह कड़ाकेदार ठंड और दोपहर में थोड़ी सी धूप होती है। कुछ दिनों बाद मौसम एक बार फिर करवट बदलेगा और पूरे दिन कड़ाकेदार ठंड का एहसास होगा। सर्दियों में ठंडे पानी से नहाना और घर के कामों को करना बेहद ही मुश्किल होता है। ऐसे में आज हम आपके लिए बेहतरीन Water Heater लाए हैं। ये आपकी सर्दियों को आसान कर सकता है। इसकी मदद से काफी कम समय में पानी गर्म किया जा सकता है। इसकी मदद से आप बिजली का बिल भी बचा सकते हैं क्योंकि ये बिजली की खपत भी कम करता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Crompton 5 L Instant Water Geyser

इस वॉटर हीटर को आप अमेजन, फ्लिपकार्ट या इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। इसकी कैपेसिटी 5 लीटर है। इस प्रोडक्ट पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी है। अगर यह प्रोडक्ट आपको पसंद नहीं आता है तो आप इसे रिप्लेस कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर दो साल की वॉरंटी दी जा रहा है और टैंक पर 5 साल की वॉरंटी है। इस वॉरंटी में कोई भी फिजिकल डैमेज कवर नहीं होता। इसके वजन मात्र 4.2 किलो है।

BrandCrompton
Model NameAIWH-5LJUNO3KW5Y (Juno 5L)
Capacity5 L
Mount TypeVertical
Suitable ForHigh Pressure, High-rise Buildingst
Temperature Range25-75 DegreeC
Adjustable ThermostatYes
Thermal CutoffYes
Multi Function ValveYes
Other Performance FeaturesAnti-siphon Protection
Body MaterialPlastic
Tank MaterialStainless Steel
IndicatorsLED Indicator
Automatic Shut OffYes
Power Consumption3000 W
Power RequirementAC 230 V
Rust ResistantYes

क्या है कीमत?

इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 7299 रुपए लिस्ट की गई है। लेकिन इस प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत 3599 रुपए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version