WhatsApp: व्हाट्सएप एक मैसेजिंग ऐप से कहीं ज्यादा विकसित हुआ है। ऐप खुद को नई कार्यक्षमताओं के साथ अपडेट करना जारी रखता है और दर्शक उनसे काफी खुश हैं। अब महिलाएं व्हाट्सएप पर अपने मासिक धर्म को ट्रैक कर सकती हैं। सिरोना नाम की एक महिला स्वच्छता ब्रांड ने ऐप पर ट्रैक किए गए भारत के पहले पीरियड्स को लॉन्च किया है। महिला उपयोगकर्ता 9718866644 पर सिरोना व्हाट्सएप बिजनेस अकाउंट पर ‘Hi’ भेजकर अपने पीरियड्स को ट्रैक कर सकती है।

मासिक धर्म को ट्रैक करने में मदद करेगा

फेमिनिन हाइजीन ब्रांड सिरोना ने बुधवार को भारत का पहला व्हाट्सएप मासिक धर्म ट्रैक्टर लॉन्च किया था जो महिलाओं के मासिक धर्म को ट्रैक करने में मदद करेगा। कंपनी की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इसके उपयोग में आसान व्हाट्सएप पीरियड ट्रैकिंग टूल मासिक धर्म ट्रैक करने में काफी कारगर है। इसका उपयोग 3 लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए किया जा सकता है – ट्रैक अवधि, गर्भावस्था और गर्भावस्था से बचने के लिए।

प्रमुख उपयोगिता उपकरण

कंपनी का दावा है कि इस फीचर के लॉन्च के साथ सिरोना के पास मासिक धर्म वाली महिलाओं के लिए एक प्रमुख उपयोगिता उपकरण होगा। यह मासिक धर्म वाली महिलाओं के जीवन को बदलने की क्षमता है और इसका उपयोग उन्हें जोड़ने और विकसित करने के लिए बनाया गया है। एक बार जब यूजर अपनी अवधि और अंतिम अवधि के विवरण के बारे में बुनियादी विवरण दर्ज करता है तो चैट बॉक्स एक इतिहास रखेगा और अनुस्मारक, आगामी अवधि तिथियों को भी जानकारी देगा।

Also Read: Phone Speaker: घर पर इस तरह साफ करें फोन के स्पीकर्स, सर्विस सेंटर जाने से मिलेगा छुटकारा

चैट बॉक्स इंटरफ़ेस पर चलता

उपयोगकर्ता का लक्ष्य, कंपनी जिसे व्हाट्सएप बिजनेस प्लेटफार्म पर बनाया गया था। सिरोना पीरियड ट्रैकर एक सुपर सहज चैट बॉक्स इंटरफ़ेस पर चलता हैं, जो उपयोगकर्ता के लिए अनुभव को सहज और आकर्षक बनाता है। कंपनी का कहना है कि हम व्हाट्सएप के माध्यम से अपने उपयोगकर्ताओं को आसान पहुंच प्रदान करने के लिए नए नए फीचर्स का अपडेट देते हैं। यह हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version