Winter Tips: सर्दियों में सबसे बड़ी समस्या कपड़े सुखाने की होती है। क्योंकि सर्दियों के मौसम में धूप नाममात्र निकलती है। धूप ना निकलने के कारण कपड़े गीले ही रह जाते हैं। ऐसे में सबके मन में सवाल आता है कि आखिर सर्दियों में कपड़े कैसे सुखाएं। मार्केट में बदलती तकनीक के कारण कई ऐसे प्रोडक्ट आए हैं, जिनके जरिए आप आसानी से कपड़े सुखा सकते हैं। साल 2020 में पहली बार Xiaomi का MIJIA Smart Clothes Dryer लॉन्च किया गया था जो इस समय काफी पॉपुलर है। क्लॉथ ड्रायर की अब तक मिलियन से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी है।

MIJIA Smart Clothes Dryer के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सपोर्टXiaoAI वॉइस कमांड सपोर्ट और XiaoAI कंपैटिबल डिवाइस, स्मार्ट स्पीकर
कंट्रोलMIJIA एप के जरिए कंट्रोल,  LED लाइट स्विच
कीमत1,199yuan, 13 हजार रुपये के आसपास 
स्मार्ट फीचर एक वायरलेस रिमोट कंट्रोल

Also Read- AIR POLLUTION: स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा, वायु प्रदूषण फेफड़ों के साथ ब्रेन और हार्ट पर कर रहा असर

किसी एंगल से भी सेट कर सकते स्मार्ट ड्रायर

स्मार्ट ड्रायर की बात करें तो यह बहुत ही पतला है। इसे आप किसी भी एंगल से घर में लगा सकते हैं और सबसे खास बात यह है कि इसे घर के बाहर लगाने की भी जरूरत नहीं हैं। इसे घर के अंदर एक दीवार पर फिट किया जा सकता है। अगर आप इसे नीचे उतारना चाहते हैं तो ड्रायर को हल्का सा पुश करके आसानी से नीचे उतार सकते हैं और रॉड्स को भी किसी एंगल से भी सेट कर सकते हैं। बता दे कि इस प्रोडक्ट को अभी चीन से बाहर नहीं बेचा जा रहा। पर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि शाओमी जल्द ही इस प्रोडक्ट को ग्लोबली लॉन्च कर सकता है।

Also Read- MATTER ENERGY: इंडिया की पहली गियर वाली ELECTRIC BIKE अपने फीचर्स से गर्दा उड़ाने को तैयार, जानें सबकुछ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version