Wireless Keyboard Mouse: अकसर लोग ऑफिस के कामों के लिए लैपटॉप और डेस्कटॉप का इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा भी बहुत से कामों के लिए लैपटॉप और डेस्कटॉप का प्रयोग किया जाता है। इसके लिए कीबोर्ड और माउस का इस्तेमाल किया जाता है। लगातार लैपटॉप का कीबोर्ड इस्तेमाल करने से उसमें खराबी आ सकती है या उसकी बटन भी खराब हो सकती हैं। इसलिए आज हम आपको बेहतरीन और बढ़िया क्वालिटी के Wire Less Keyboard और Mouse के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे ब्लूटूथ से कनेक्ट किया जाता है।

Also Read; Teclast M 40 Plus: 7000mAh बैटरी और 10 इंच की स्क्रीन वाले टैबलेट की कीमत आपको चौंका देगी

Logitech MK270r Wireless Combo Keyboard 

यह कीबोर्ड और माउस लैपटॉप, डेस्कटॉप, टैबलेट और स्मार्टफोन से भी कनेक्ट हो सकता है। इसे ब्लूटूथ की मदद से कनेक्ट किया जाता है। यह फुल साइज वाला कीबोर्ड आपकी टाइपिंग स्पीड को बेहतर करने में मदद करेगा। इसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें आपको कंफर्टेबल और फास्ट टाइपिंग मिलेगी। यह फुल साइज का कीबोर्ड काफी पतला और हल्का भी है। इसके अलावा आपको इसके साथ एक वायरलेस माउस भी मिल रहा है। इसे आप विंडोज, मैक और एंड्रॉयड डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। वैसे तो इस कॉम्बो की कीमत 2295 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रही छूट के बाद इसे मात्र 1395 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Model NameMK270r Mouse & Keyboard Combo, Spill-resistant Design
Model NumberMK270r Mouse & Keyboard Combo, Spill-resistant Design
TypeLaptop Keyboard
Sales Package1 Keyboard, Mouse, USB 2.4 Ghz Dongle, 2 AAA Battery, 1 AA Battery
OS SupportedWindows: XP, Vista
Internet KeysYes
Battery Life24 Months (Keyboard) and 12 Months (Mouse)
Warranty Summary3 Years Limited Hardware Warranty
Covered in WarrantyManufacturing Defects
Not Covered in WarrantyPhysical Damages

Also Read: Mughal Empire: मुस्लिम होकर भी भगवान राम का भक्त क्यों बन गया था बादशाह…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version