Xiaomi Smart TV X43: देश और दुनिया में सस्ते और बेहद हाईटेक फीचर्स वाले टीवी की डिमांड अचानक से बढ़ गई है। ऐसे में लोगों के सामने इसकी बढ़ी हुई कीमत सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है। अगर आप भी सस्ते में बहुत ही अच्छे टावी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Xiaomi Smart TV X43 4k टीवी पर चल रहे 32 फीसदी डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं और सस्ते में थिएटर जैसा मजा ले सकते हैं।

Xiaomi Smart TV X43 को सस्ते में ऐसे खरीदें

आपको बता दें, Xiaomi Smart TV X43 को फ्लिपकार्ट से 28,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस टीवी की कीमत 42,999 रुपये है। लेकिन 32 फीसदी डिस्काउंट मिलने के बाद इसकी कीमत 28999 रूपए हो जाएगी। इस तरह आपको flipkart पर 13000 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आप बहुत ही कम दाम में घर पर ही थिएटर का मजा ले सकते हैं।

Also Read: CM Hemant Soren को ED ने भेजा दूसरा समन, अवैध खनन मामले की पूछताछ के लिए इस दिन बुलाया

Xiaomi Smart TV X43 के फीचर्स

डिस्प्ले43 इंच की 4K डिस्प्ले
डिजाइनबेजल-लेस प्रीमियम मेटल डिजाइन
साउंड डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का साउंट
खास फीचरयूट्यूब म्यूजिक को आप सीधे म्यूजिक टैब से भी एक्सेस कर सकते हैं।
ऑपरेटएंड्रॉयड TV 10
प्रोसेसर64 बिट वाला क्वाडकोर A55 प्रोसेसर

Xiaomi Smart TV X43 क्यों है खास?

इस तरह आप बेहद कम दाम में Xiaomi Smart TV X43 टीवी को घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर आपको flipkart पर मिलेगा। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं। इस ऑफर के जरिए आपकी 13000 हजार रूपए की बचत हो रही है। इसके साथ ही आप इसे EMI पर भी ला सकते हैं।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version