Instant Geyser: आज 4 नवंबर है और 4 नवंबर तक ऐमेजॉन पर होम अप्लायंस पर बंपर सेल चल रही है यानि आज सेल का आखिरी दिन है। ऐसे में अगर आप गीजर खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें। दरअसल सेल में 1 लीटर कैपेसिटी के छोटे गीजर आधी कीमत में मिल रहे हैं। ऑफर में V Guard, Havells और Bajaj के गीजर पर डील है।

Also Read: Social Media: भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ‘चलताऊ’ रवईये को बंद करेगी मोदी सरकार, 3 महीने के अंदर होगी कमेटी का गठन

ऐमेजॉन से खरीद सकते हैं सस्ते गीजर

आप ऐमेजॉन सेल से 1 लीटर की कैपेसिटी वाले इंस्टेंट गीजर सस्ते में खरीद सकते हैं। इन गीजर्स में अच्छी बात यह है कि ये कुछ ही सेकेंड्स में पानी गर्म कर देते हैं और इनकी कीमत 2 हजार रुपये से भी कम है। ये गीजर किचन, वॉशबेसिन या बाथरूम में लगाने के लिये परफेक्ट हैं। सेल में बेस्ट ब्रांड के गीजर अच्चे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं।

ACTIVA 3 KVA Instant 1 Litre Anti-Rust Coated Tank Geyser

ये एक लीटर का सबसे सस्ता गीजर है। इसकी कीमत है 2990 रुपये जो 47% के डिस्काउंट के बाद 1599 रुपये में मिल रहा है। इस पर आपको 5 साल की प्रीमियम वॉरंटी मिलती है। ये फुल ABS बॉडी से बना गीजर है जिसका टैंक एंटी रस्ट कोटेड है।

BrandActiva
Capacity1 Litre
Item Dimensions LxWxH19 x 17 x 32 Centimeters
ColourWhite

Havells Instanio Instant Water Heater

ये बेस्ट सेलिंग गीजर है जिसकी कैपेसिटी 1 लीटर है। इस गीजर की कीमत है 4210 रुपये लेकिन डील में 38% का डिस्काउंट है और इसे 2599 रुपये में खरीद सकते हैं।

BrandHavells
Capacity1 Litre
Item Dimensions LxWxH37.3 x 22.5 x 19 Centimeters
ColourWhite Blue

V-Guard Sprinhot 1 Litre Water Heater

वीगार्ड का ये गीजर किचन या वॉशरूम के लिए परफेक्ट गीजर इसकी कीमत 3599 रुपये है लेकिन डील में 30% डिस्काउंट के बाद इसे मात्र 2525 रुपए में खरीदा जा सकता इसकी कैपेसिटी 1 लीटर है।

BrandV-Guard
Capacity1 Litre
Item Dimensions LxWxH36 x 17.5 x 17.2 Centimeters
ColourIvory

Bajaj Flora Instant 1 Litre Vertical Water Heater, White

ये बजाज का इंस्टेंट वाटर हीटर है। इसकी कीमत 3550 रुपये है लेकिन डील में 28% डिस्काउंट के बाद 2544 रुपये में मिल रहा है। ये इंस्टेंट वाटर हीटर आप किचन या बाथरुम कहीं भी लगा सकते हैं। ये कुछ ही सेकेंड्स में पानी गरम कर देता है और इसकी कैपेसिटी 1 लीटर है।

BrandBajaj
Capacity1 Litre
Item Dimensions LxWxH20.3 x 20.3 x 30.7 Centimeters
ColourWhite

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version