iPhone 13: भारतीय बाजारों में बजट स्मार्टफोन्स के साथ-साथ अब प्रीमियम मोबाइल फोन्स की डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय बाजारों में OnePlus, Samsung, Apple आदि के प्रीमियम मोबाइल फोन्स की ज्यादा मांग है। यदि आप भी Apple का iPhone खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को ज़रूर पढ़ें।

Apple iPhone 13 को हाल ही में आयोजित हुई Flipkart, Amazon पर फेस्टिव सीजन सेल में छूट के साथ उपलब्ध कराया गया था। अब जबकि सेल खत्म हो चुकी है और आप ऐप्पल के इस 5G फोन को लेना चाहते हैं, तो बढ़िया मौका है। अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऐप्पल स्टोर पर आप इसे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

क्या हैं IPhone 13 के स्पेसिफिकेशन

पिछले साल आए आईफोन 13 में 6.1 इंच OLED सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है। यह आईफोन A15 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है। लेटेस्ट आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस में भी यही प्रोसेसर दिया गया है। आईफोन 13 में रियर पर 12 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में आगे की तरफ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की कीमत

Apple iPhone 13 के दामों में कटौती हुई है। iPhone 13 को आप अभी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन और ऐप्पल स्टोर से कम दाम में खरीद सकते हैं। 128 जीबी स्टोरेज वाले आईफोन 13 के बेस वेरियंट को फ्लिपकार्ट से 66,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ ही आप कई बैंक ऑफर्स भी पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट, सिक्योर्ड पैकेजिंग के लिए 29 रुपये भी चार्ज कर रही है।

अमेजन पर iPhone 13 की कीमत

आईफोन 13 के बेस वेरियंट को अमेजन पर 66,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। यहां भी आप एक्सचेंज ऑफर के साथ ही चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर कैशबैक भी पा सकते हैं।

ऐप्पल स्टोर का इस्तेमाल करके भी पा सकते हैं छूट

ऐप्पल स्टोर की बात करें, तो ऐप्पल आईफोन 13 को 69,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। ऐप्पल के ट्रेड-इन प्रोग्राम में यूजर्स 2,200 रुपये से लेकर 58,730 रुपये तक छूट पा सकते हैं। यह छूट आपके स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करती है।

बाजारों में जल्द आ सकते हैं Apple के ये प्रोडक्ट्स

एप्पल M2 प्रोसेसर की सपोर्ट के साथ नए iPad Pro लॉन्च कर सकता है। Pro मॉडल के अलावा एप्पल iPad का एक एंट्री लेवल वर्जन भी लॉन्च कर सकता है। ये iPad मॉडल नए डिजाइन के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है।

इस साल Mac Mini, Mac Pro, और MacBook Pro के लॉन्च होने की भी उम्मीद है। ई Mac डिवाइसेस में एप्पल के अपकमिंग M2 Pro या M2 Max प्रोसेसर की सपोर्ट दी जा सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version