I Am Kawariya Bihari Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ( Ritesh Pandey )इन दिनों अपने हिट सॉन्ग के कारण मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं। उनके गानों पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया तो दे ही रहे हैं इसके साथ ही जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं। जिसके कारण उनका नया और पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे है। रितेश पांडे का एक नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

रितेश पांडे का नया गाना हुआ रिलीज

रितेश पांडे का नया कांवर गीत “आई एम कांवरिया बिहारी” (I Am Kawariya Bihari) रिलीज हो चुका है। इस गाने में रितेश पांडये भगवान भोले की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।सावन के इस नए गाने में रितेश पांडे एक अलग ही अंदाज मे नजर आ रहे हैं। कांवड़िए मोटरसाइकिल से बाबा धाम की यात्रा तय करते हैं, ठीक वैसे ही गाने में रितेश कावड़ियों की वेश-भूषा में बुलेट पर नजर आ रहे हैं। बुलेट पर कांवड़ लेकर निकले रितेश पांडे को पुलिस पकड़ लेती है। क्योंकि उनकी गाड़ी पर न नंबर प्लेट लगी है, न उन्होंने हेलमेट पहन रखा हैं। इसके साथ ही उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं है। ऐसे में वह लेडी पुलिस को देख परेशान नजर आ रहे हैं। गाने का वीडियो काफी मजेदार है।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: भाभी ने देवर के साथ किया ऐसा डांस, किनारे खड़े होकर देखती रह गई देवरानी, देखें Video

सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

वीडियो में आप देख सकते हैं जब रितेश पांडये को पुलिस पकड़ लेती है तो वो मासूम बच्चे की तरह पुलिस से उन्हें छोड़ देने के लिए कहते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वह लेडी इंस्पेक्टर की तरफ इशारा कर कहते हैं ‘आई एम कांवरिया बिहारी, ए मैडम चालान जनि फारी’… रितेश पांडे की इस रिक्वेस्ट को देख आम कावड़िए इस गाने से खुद को जुड़ा महसूस कर रहे हैं। आपको बता दें, रितेश पांडे का ये गाना Riddhi Music World अपलोड किया गया है। कुछ घंटों में ये गाना लाखों लोगों तक पहुंच चुका है। इसके साथ ही यूट्यूब पर ये लगातार ट्रेंड भी कर रहा है। आपको इस डासं वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video:  सपना के ठुमकों ने लगाई आग, एक्स्ट्रा हॉट डांस को देख फटी रह गई फैंस की आंख

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version