Kuttey ki Maut On ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू न केवल अपने रोमांटिक और हॉट सेंसेशनल प्लॉट्स के लिए जाना जाता है, बल्कि सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज के लिए भी काफी सुर्खियां बटोरी है। उल्लू पर आपको बोल्डनेस, इंटिमेसी के साथ-साथ जानदार स्टोरी लाइन भी देखने को मिलेगी। ऐसी ही एक वेब सीरीज का नाम है ‘जघन्य कुत्ते की मौत’। इस सीरीज में आपको हॉटनेस और सस्पेंस के साथ-साथ थ्रिलर का रोमांच भी भरपूर मिलेगा।

यह है वेब सीरीज की कहानी

इस खास सीरीज का ट्रेलर इसी साल अप्रैल के महीने में रिलीज हुआ था। जबकि इस सीरीज में तीन एपिसोड है जो हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और भोजौरी में रिलीज होगी। ‘जघन्य कुत्ते की मौत’ की कहानी सुगंधा और उसके पति रजत के इर्द-गिर्द घूमती है। इस कहानी की तीसरी किरदार है ‘माधुरी’ जो नौकरानी होती है। माधुरी अपने मालिक रजत से प्यार करती है जबकि रजत को एक बहुत ही चालाक आदमी होता है। इसके अलावा एक मिलियन डॉलर की डील है जो कहानी का मुख्य पॉइंट है। इसे हासिल करने के लिए सुगंधा के साथ-साथ रजत किसी भी हद तक जाता है और उससे प्यार करने का नाटक भी करता है।

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

वेब सीरीज की यह है हुक पॉइंट

इस सबके बीच कुछ ऐसा होता है जिससे तीनों की जिंदगी बदल जाती है। जब एक रात रजत नशे में हो जाता है तो वो घर की नौकरानी माधुरी के साथ वन नाईट स्टैंड कर लेता है। जहां एक तरफ यह एक घटना रजत के जीवन में ज्यादा फर्क नहीं लाती है, वहीं दूसरी तरफ नौकरानी माधुरी इस बात को इतना सीरियस ले लेती है कि घर की मालकिन बनने का सपना देखती है। अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

क्राइम थ्रिलर है यह वेब सीरीज

‘जघन्य कुत्ते की मौत’ एक क्राइम थ्रिलर है जो चिलिंग है और कुछ सीन कभी-कभी थोड़े डरावने भी हो सकते हैं। इसी के साथ यह एक बोल्ड सीरीज है। कहानी की मांग होती है इंटिमेट सीन्स इसलिए वेब सीरीज में हॉट सीन्स खूब दिखाए गए हैं। कुल मिलाकर अगर आप कुछ हॉट क्रिमिनल सीरीज़ के फैंस हैं तो आप उल्लू पर ‘जघन्य कुत्ते की मौत’ को देख सकते हैं। ये सीरीज आपको कंटेंट के मामले बिलकुल निराश नहीं करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version