Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते है, जो कि रातों-रात इंटरनेट की दुनिया में छा जाता है और वीडियो में दिख रहा शख्स सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाता है। वहीं शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में अजीबोगरीब वीडियो वायरल होना लाजमी है, जिसे देखकर लोग को हंसी छूट जाएगी। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो बच्चे बैंड की धुन पर नाचते दिखाई दे रहे है और उनके डांस को देखकर लोग हैरान हो गए है। आइये जानते है क्या खास बात इस वीडियो में-

छोटी बच्ची ने अपने डांस से लूटी महफिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बैंड की धुन सुनने को मिल रही है और दो बच्चे घर के दरवाजे पर खड़े हुए होते है और बड़ी बहन बैंड की धुन पर डांस करने लगती। इसके बाद वो अपनी छोटी बहन को डांस करने के लिए कहती है, जिसकी थोड़ी देर बाद छोटी बच्ची डांस करना शुरु कर देती है और उसके डांस को देखकर सभी हैरान हो जाते है। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Also Read- VIRAL VIDEO: पति का गिफ्ट देखकर इस तरह इमोशनल हुई महिला कि नहीं रुके आंसू, आप भी देखें वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल akhladkhan6896652 पर शेयर किया है। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘शादी किसी की भी बैंड पर नाचना सब का हक है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दोनों सोची होगी है कि जल्दी जल्दी नाच लेती हूं बाद में मैके ना मिले’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘छोटी बच्ची कितना जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है’। चौथे यूजर ने लिखा,  ‘सो क्यूट छोटी ज्यादा अच्छा डांस कर रही है’, पांचवें यूजर ने लिखा, ‘बड़े मियां तो बड़े मिया छोटे मिया शुभान अल्लाह’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी शेयर की है। अभी तक वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा बार लाइक आ चुके है और मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version