Viral Video: दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में सैकड़ों लोग रोजाना एक जगह से दूसरी जगह काम के लिए जाते हैं। ऐसे में सुबह काफी भागदौड़ का माहौल होता है। हर किसी को दफ्तर (office) जाने की जल्दी होती है। ऐसे में आपने अकसर सुबह सड़कों पर काफी भीड़ देखी होगी। या फिर सार्वजनिक वाहन में बहुत भीड़ देखी होगी। ऐसे में कई लोग अपनी गाड़ी का भी इस्तेमाल करते है। लेकिन क्या आपने कभी एक ऑटो में 27 लोगों को बैठे देखा है? जी हां, आपने सही पढ़ा, एक ऑटो में 1,2,3 नहीं बल्कि 27 लोग सवार होकर यात्रा कर रहे थे।

जानिए क्या है पूरा मामला

आइए जानते है कि क्या है पूरा मामला, दरअसल, उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है। जहां रविवार को बकरीद के मौके पर एक ऑटो में सवार होकर कुछ लोग नमाज अदा करने के लिए बिंदकी आए थे। ऑटो के अंदर सभी लोग महरहा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस की नजर एक ऑटो पर पड़ी। ऑटो को ड्राइवर तेज रफ्तार में लेकर जा रहा था। पुलिस ने ऑटो को दौड़कर पकड़ लिया। इसके बाद उसे सड़क किनारे लगाकर सवारियों को उतरवाया।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: हिरण के बच्चे को निगलने की कोशिश कर रहा था सांप, अचानक आया जंगली कुत्ता

https://twitter.com/sanjraj/status/1546191457362460673?s=20&t=hmQrxYWdtGVkDZ2IKim0eg

पुलिस ने की कार्रवाई

इसके बाद पुलिस ने जैसे ही ऑटो से सवारियों को उतरने को कहा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। क्योंकि ऑटो के अंदर बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक बैठे हुए थे। ऐसे में इतनी सवारियां होने के बाद पुलिस को भी समझ नहीं आया कि इतने लोग एकसाथ कैसे बैठे थे। ऐसे में पुलिस ने अपनी तरफ से कड़ी कार्रवाई करते हुए ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया और साथ ही इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर डाल दिया, जो काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Shani Chalisa: जानें शनि चालीसा पाठ का सही तरीका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version