नई दिल्ली: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और दिवंगत प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की बीते शुक्रवार को पाकिस्तानी महमूद चौधरी के साथ सगाई हो गई। दरसल महमूद चौधरी अमेरिका के एक बड़े व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे हैं और उनका पूरा परिवार अमेरिका में ही रहता है। पाकिस्तान के बड़े सियासी घराने की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की सगाई की तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सगाई समारोह में दिखा कोरोना का असर:
पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और दिवंगत प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की और महमूद चौधरी की सगाई कराची के बिलावल हाउस में हुई। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कार्यक्रम में कम से कम 100-150 मेहमानों ने हिस्सा लिया। इसमें बख्तावर के पिता आसिफ अली जरदारी भी शामिल हुए थे। वहीं कोरोना को लेकर मेहमानों का विशेष ख्याल भी रखा गया।

सगाई के रॉयल मेहमान:
बख्तावर भुट्टो जरदारी की और महमूद चौधरी की सगाई समारोह में आशीर्वाद देने वाले मेहमानों में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता, वरिष्ठ राजनेता, रियल एस्टेट टायकून, बिजनेस दिग्गज, प्रतिष्ठित वकील, इत्यादी शामिल थे।

Share.
Exit mobile version