56 वर्षीय रोमारियो, जिन्होंने दिसंबर में सॉकर आइकन रोनाल्डिन्हो के खिलाफ एक प्रभावशाली बीच फुट-वॉली युगल मैच के साथ भीड़ को आकर्षित किया, ने रैप उत्सव में 31 वर्षीय मार्सेले सिओलिन की बाहों में हाथ डाले अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।वीकेंड्स में मार्सेल और प्रसिद्ध महिलाकार रोमारियो, जो 1995 में अपनी पत्नी मोनिका सेंटोरो से अलग हो गए, को एक छत पर रेस्तरां में रोमांटिक डिनर का आनंद लेते हुए देखा गया।

रिटायर्ड फुटबॉलर से राजनेता बने, उनकी अंतिम प्रेमिका उनसे 31 साल छोटी थी – 22 साल की स्टूडेंट एना करोलिन नाज़ारियो। पिछले महीने ही हुए 56 वर्षीय रियो डी जनेरियो में जन्मे रोमारियो के अलग-अलग रिश्तों से छह बच्चे हैं, जिसमें एक अभिनेत्री के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से पैदा हुआ एक बेटा भी शामिल है, जबकि वह तब भी अपनी दूसरी पत्नी डेनियल फेवाटो के साथ थे।

पूरा नाम रोमारियो डी सूजा फारिया, 2004 में फीफा 100 की दुनिया के सबसे महान जीवित खिलाड़ियों की सूची में नामित किया गया था। वह पेले, नेमार और रोनाल्डो के बाद ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के लिए चौथे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं।

उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत 2010 में की, जब उन्हें ब्राज़ीलियाई सोशलिस्ट पार्टी के लिए डिप्टी चुना गया। 2017 में एक अन्य वामपंथी पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा बदलने से पहले उन्हें 2014 में सीनेटर चुना गया था दिसंबर में उन्होंने और एक भूरे बालों वाले रोनाल्डिन्हो ने दिखाया कि उन्होंने कोई भी उत्कृष्ट कौशल नहीं खोया है जिससे उन्हें अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी बनने में मदद मिली क्योंकि उन्होंने रियो डी जनेरियो बीच टूर्नामेंट में खुद का आनंद लिया। रिटायर्ड खिलाड़ियों ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से भीड़ को भौचक्का कर दिया और प्रतिद्वंद्वी होने के बावजूद नियमित रूप से गले लगाने के साथ एक-दूसरे के लिए अपनी प्रशंसा दिखाई।

Share.
Exit mobile version