ब्रिटेन में एक पिता स्कूल वालों की हरकत देख हैरान हो गया। मिडल स्कूल में पढ़ रही उनकी बेटी को पीरियड्स से होने वाली समस्या के लिए स्कूल से छुट्टी नहीं दी गई। स्कूल से बताया गया कि स्कूल से अनुपस्थित रहने के लिए ये कोई वैध कारण नहीं हो सकता है। पिता ने स्कूल प्रबंधन को इसके लिए जमकर फटकार लगाई। दरअसल मार्कस एलेने नाम के शख्स ने अपनी सबसे बड़ी बेटी के माध्यमिक विद्यालय से संपर्क करके उन्हें सूचित किया कि वह बीमार हो गई है।

तीन बच्चों के पिता एलेने ने बताया कि पीरियड्स की वजह से उनकी बेटी “गंभीर पीड़ा” का सामना कर रही है।इसके जवाब में स्कूल ने जो कहा उससे उनका दिमाग खराब हो गया। स्कूल की तरफ से कहा गया कि यह छुट्टी के लिए वैध कारण नहीं है। 13 साल की इज़ी नाम की लड़की के पिता ने अपनी बेटी के स्कूल नहीं आने का कारण स्कूल प्रबंधन को बताया जिसके बाद उसे स्कूल में अनुपस्थित करार दे दिया गया। रॉयल नेवी के पूर्व चिकित्सक, मार्कस ने कॉल बैक आने से पहले स्कूल के स्वचालित संदेश प्रणाली पर एक संदेश छोड़ा।

यह भी पढ़े – व्हाट्सएप्प , इंस्टैंट मेसेजिंग एप, फेसबुक और इंस्ट्राग्राम की सेवा दुनिया भर में ठप

पिता ने दायर की याचिका

पिता ने बताया कि अपनी पत्नी और बेटियों से बात करने के बाद पीरियड्स को स्कूल से अनुपस्थिति का एक वैध कारण बनाने की कोशिश करने के लिए एक याचिका दायर की है। मैं अविश्वसनीय रूप से साहसी, और मजबूत लड़कियों का एक गौरवान्वित पिता हूं। मुझे यकीन है कि कई महिलाएं इस बात से सहमत जरूर होंगी।

Share.
Exit mobile version