पाकिस्तान के नेता अक्सर अपने उल्टे सीधे बयानों और टीका टिप्पणी के लिए सुर्खियों में रहते हैं। इन सबके बीच पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पीटीआई के एक पूर्व नेता ने इमरान खान पर एक बड़ा बयान दिया है। यह पूर्व नेता सेवानिवृत्त न्यायमूर्ति वजीहुद्दीन अहमद है। इनका कहना है कि प्रधानमंत्री इमरान खान एक समय पर पूरी तरह उधारी के मोहताज थे। उनके पास खुद के घर का किराया देने लायक भी पैसा नहीं था। केवल वजीहुद्दीन ही नहीं बल्कि अन्य विपक्षी दल के नेता भी यह कहते आए हैं कि इमरान खान का घर जहांगीर खान तरीन चलाते थे। वही उन्हें हर महीने 50 लाख रुपए तक की रकम पहुंचाते थे।

एक टीवी कार्यक्रम में वजीहुद्दीन ने कहा है कि “यह सोच बिल्कुल गलत है कि इमरान खान एक इमानदार आदमी है। उन्होंने सालों में कभी अपना खुद का घर नहीं चलाया। शुरू में जहांगीर तरीन जैसे लोग 30 लाख रूपए दिया करते थे उनका घर चलाने के लिए, फिर यह हुआ कि 30 लाख रूपए में नहीं चलेगा तो 50 लाख रुपए वहां देना शुरू किया। एक हमारे साथी थे पीटीआई में, उनकी बात में दोहराना चाहूंगा कि वह शख्स जिसकी जूते के लेस भी अपने नहीं हैं। वह अपने आपको इमानदार कैसे कह सकता है?”

जहांगीर खान तरीन ने इन आरोपों को किया सिरे से खारिज

जहां एक तरफ वजीहुद्दीन ने इमरान खान और जहांगीर खान तरीन के रिश्ते के ऊपर सवाल उठाया हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जहांगीर खान ने खुद इन सभी आरोपों को खारिज किया है। तरीन ने अपने द्वारा दिए गए बयान में कहा है कि “इस्लामाबाद के बानी गाला में स्थित इमरान खान के आलीशान घर को चलाने के लिए उन्होंने कभी एक पैसा नहीं दिया।” अपने द्वारा किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “इमरान खान के साथ मेरे संबंधों की वर्तमान स्थिति के बावजूद सच बताया जाना चाहिए। नए पाकिस्तान के निर्माण में पीटीआई की मदद करने के लिए मुझसे जितना बन पड़ा मैंने किया लेकिन इमरान खान के घरेलू खर्चे के लिए कभी एक पैसा भी नहीं दिया।”

इस बयानबाजी के बीच में इमरान खान के राजनीतिक संचार सहायक डॉक्टर शाहबाज गिल ने भी एक बयान जारी किया है उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि “जो कोई भी इमरान खान को जानता है वह उनकी ईमानदारी और गरिमा को भी जानता है। वजीह साहब पार्टी से निकाले जाने के बाद अक्सर निराशा में इस तरह की अतार्किक टिप्पणी करते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 5 साल पहले ही वजीहुद्दीन को इस बात पर पार्टी को इस्तीफा सौंपना पड़ा क्योंकि उनके रिश्ते इमरान खान के साथ ठीक नहीं चल रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version