एडल्ट मैगजीन Playboy के फाउंडर ह्यू हेफनर (Hugh Hefner) हमेशा गलत चीजों को लेकर सुर्खियों में रहे। हेफनर पर कई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। अब एक बार फिर हेफनर को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। एक नई डॉक्यूमेंट्री में महिलाओं ने हेफनर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिलाओं का दावा है कि हेफनर उन्हें जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था साथ ही जबरन ड्रग्स भी देता था। बता दें कि  हेफनर अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका साल 2017 में ही निधन हो गया है।

छिपकर बनाई जाती थी लड़कियों की सेक्स टैप

दरअसल ये डॉक्यूमेंट्री A&E Network के Secrets of Playboy कंपनी ने ही बनाई है जिसमें कई महिलाओं ने गंभीर खुलासे किए हैं। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि कंपनी उन महिलाओं का “दृढ़ समर्थन” करती है, जो हाल ही में कंपनी के दिवंगत फाउंडर ह्यू हेफनर द्वारा “घृणित कार्यों के आरोप” के साथ सामने आईं हैं। अब फाउंडर ह्यू हेफनर हमारे बीच नहीं हैं। पहले ही एपिसोड में एक पूर्व प्लेबॉय मॉडल और हेफनर की प्रेमिका, होली मैडिसन ने आरोप लगाया कि वह प्लेबॉय कंपनी को छोड़ना चाहती थी लेकिन वो डर की वजह से छोड़ नहीं पाई क्योंकि हेफनर के पास उनकी बहुत सारी पॉर्न वीडियो थी। उनके पास पोर्न का एक बड़ा पहाड़ था।

यह भी पढ़े:नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का नया तुगलकी फरमान जारी…

5 दिन तक चलती थी एडल्ट पार्टी


उसने कहा कि पत्रिका के प्रकाशक  यानी हेफनर  के पास महिलाओं की नग्न तस्वीरें थीं, जिसकी उन्होंने कई कॉपियां छापी थीं। इन्ही फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर लड़कियों को मजबूर किया जाता था…उन्होंने कहा कि जबरन उन्हे शराब और ड्रग्स का आदी बनाया गया..छिपकर सेक्स टैप बनाई गई। इतना ही हेफनर ने खास तौर पर अपनी गंदी हरकतों के लिए एक बंगला भी बनवाया था जहां हफ्ते में 5 दिन सेक्स पार्टियां चलती थी जिसमें बड़ी तादाद में सेक्स वर्कर्स को बुलाया जाता था। सेफ्टी के लिए सेक्स वर्कर्स का चेकअप भी किया जाता है। गौरतलब है कि एक मॉडल क्रिस्टल ने ट्वीटर पर दावा किया और कहा कि मुझे हजारों डिस्पोजेबल कैमरे वाली तस्वीरें मिलीं, जिनके बारे में आप @hollymadison की बात कर रही थी…मैं ने तुरन्त उन्हें फाड़ डाला…मैंने उन सभी फोटो को फाड़ दिया जिनकी मदद से अनगित महिलाओं को रौंदा जा रहा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version