अमेरिका से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल टेक्सास में एक महिला ने जमकर हंगामा किया और रेस्त्रां की मैनेजर पर गर्म सूप उड़ेल दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

7 नवंबर की है घटना
घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक पिछले 7 नवंबर को महिला ने सूप फेंका था. उसने पहले सोल डी जलिस्को नाम के एक रेस्त्रां में फोन किया और सूप को लेकर शिकायत की, इसके बाद वो मैनेजर से बहस करने लगी. इसके बाद महिला को इतना गुस्सा आ गया कि वो रेस्त्रा पहुंच गई, और फिर सूप फेंककर मौके से भाग गई।

मीडिया रिपोर्ट में बड़ा दावा
एक मीडिया संस्थान ने इसको लेकर रिपोर्ट प्रकाशित की है. रिपोर्ट के अनुसार मैनेजर की पहचान जेनेल ब्रोलैंड के रुप में हुई है. हालांकि आरोपी महिला को लेकर कोई जानकारी सामने नही आई है. फिलहाल रेस्त्रां के कर्मचारियों में सनसनी फैली हुई है.

ये भी पढ़ें: ओमप्रकाश राजभर ने दिया विवादित बयान, कहा- जिन्ना पीएम बनते तो बंटवारा न हुआ होता

बेहद गर्म थी सूप
महिला का आरोप था कि, सूप जरुरत से ज्यादा गर्म थी, जब उसने सूप पीने के लिए उठाया तो उस पर रखा प्लास्टिक का ढक्कन पिघलने लगा. इसके बाद रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने माफी मांगी और पैसे वापस करने के लिए कहा, लेकिन महिला नही मानी और गालियां देने लगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version