पूरे 24 साल बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पाकिस्तान में अपना दौरा कर रही है। बीते दिनों दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी शहर में खेला गया जिसका कोई नतीजा नहीं निकला। मैच के बाद रावलपिंडी की पिच को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की हर संभव आलोचना की गयी। पिच विवाद के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को पाकिस्तन में दिए जा रहे खाने को लेकर अब नया विवाद पैदा हो गया है।

दाल रोटी खिलाई जा रही है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को
कराची में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया के लंच मेन्यू में दाल-रोटी को शामिल किया गया। इसी दाल रोटी की फ़ोटो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नश लाबुशेन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और लिखा- लंच में दाल रोटी… बहुत स्वादिष्ट है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नश लाबुशेन ने जैसे ही इस दाल रोटी की फोटो सोशल मीडिया पर डाली उसी वक़्त से पाकिस्तान बोर्ड को फिर से ट्रोल किया जाने लगा।

यह भी पढ़े : Premier League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हैट्रिक के साथ फ़ीफ़ा में ऑल-टाइम हाईएस्ट स्कोरिंग का रिकॉर्ड भी किया अपने नाम

पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने किया कमेंट
भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नश लाबुशेन की पोस्ट पर एक मजेदार कमेंट किया। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो लाबुशेन को बताना चाह रहे थे कि दाल रोटी से अच्छा कॉम्बिनेशन दाल चावल का होता है।

जिसके बाद से कई लोगों ने मार्नश लाबुशेन के फोटो पर कमेंट करना शुरू कर दिया किसी ने कहा पूछा कि क्या आप जेल में हो? किसी ने पूछा आप अस्पताल में हो? किसी ने लिखा भारत में आसाराम बापू भी जेल में यही खाना तीन वक़्त खाते है। इसके साथ साथ कई लोगो ने अपने घर की दाल चावल की पोटो शेयर करते हुए कहा इसे ऐसे खाया जाता है। वही बहुत सारे लोगो ने कराची की बिरयानी और निहारी चखने को भी कहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version