Russia Ukraine War: पिछले 4 दिनों से रूसी सैनिकों का यूक्रेन पर हमला लगातार जारी है। रसिया के सैनिक पहले से ही यूक्रेन के अलगाववादी इलाकों में पहुंच चुके हैं। इसी बीच एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है,रूस के सैनिक यूक्रेन की महिलाओं को डेटिंग एप टिंडर पर मैसेज कर रहे हैं और उन्हें बुला रहे हैं। इसका खुलासा एक महिला ने खुद किया है। इतना ही नहीं महिला ने बकायदा स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

दरअसल यूक्रेन पर हमले के एलान के तुरंत बाद रूस ने यूक्रेन के कई शहरों पर मिसाइल दागे है। इसी बीच इस महिला का दावा दुनिया भर के समाचार सर्विसेज में सनसनी बन गया। द सन ने से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम डैशा सिनेलनिकोवा है। महिला ने बताया कि एक रूसी सैनिक ने उन्हें टिंडर पर फ्लर्ट करने के उद्देश्य से मैसेज किया है इसके बाद दोनों की चैट हुई है। आंद्रेई नमक रूसी सैनिक के हेलो का जवाब देते हुए महिला ने सैनिक की लोकेशन पूछी तो उसने बताया कि वो खरकीव से 80 किमी की दूरी पर है। जबकि महिला की लोकेशन Kharkiv थी।

इसके बाद बात आगे बढ़ी और महिला ने पूछा कि क्या आप हमसे मिलने की योजना बना रहे हैं ? तो सामने से हां में जवाब आया। इतना ही नहीं महिला ने यह भी बताया कि टिंडर पर एक नहीं बल्कि तमाम रूसी सैनिकों के मैसेज आ रहे हैं। प्रोफाइल में रूस की सेना की वर्दी पहने हुए लोग दिखाई दिए। महिला ने इनके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इस महिला के अलावा भी कई महिलाओं के पास रूसी सैनिकों के मैसेज आ रहे हैं और वह उनसे लगातार फ्लर्ट कर रहे हैं। कई सैनिकों ने कथित तौर पर अपने पदों की जानकारी भी अपनी तस्वीरों के साथ महिलाओं को भेजी है।

फिलहाल महिला ने यह भी बताया कि कोई भी सैनिकों से मिलने नहीं गया है क्योंकि वे यहां हमारे दुश्मन बनकर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version