अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी कृशा शाह के साथ परिणय सूत्र में बंध चुके हैं। दरअसल अनमोल अंबानी और कृशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। जबसे यह फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। तब से ही लोग नई जोड़ी को खूब दुआएं दे रहे हैं। अनमोल और कृशा की शादी की खबरें बीते दिनों से ही सुर्खियों में थी, परंतु शादी से संबंधित कोई भी अधिकारिक घोषणा परिवार के द्वारा नहीं की गई थी, परंतु अब जब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, तो यह साफ हो चुका है कि अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी हो चुकी है।

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने की शिरकत

जानकारी के लिए बता दें कि अनमोल अंबानी कृशा शाह को काफी समय से डेट कर रहे थे और एक लंबे इंतजार के बाद आज यह दोनों एक हो गए हैं। अपनी शादी में अनमोल ने लाइट ग्रे शेरवानी पहनी थी, तो वही कृष्ण लाल रंग के सिल्वर जरदोजी लाहंगे से अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा रही थी। जबसे कृशा की दुल्हन वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, तब से ही लोग उन्हें यंग टीना कहकर बुला रहे हैं।

बता दें कि कई तस्वीरों से यह साफ हुआ है कि अनमोल और कृशा की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी। इन बॉलीवुड सेलेब्स में श्वेता नंदा, उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन भी आए थे। इसके अलावा सोनम कपूर भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ शादी में नजर आई।

ये भी पढ़े-अप्सरा की तरह केरल की वादियों में घूम रही है समांथा, वायरल हुई तस्वीरें

 टीना अंबानी ने भी हरे रंग के लहंगे में बटोरी सुर्खियां

बेटे की शादी में टीना अंबानी भी पीछे नहीं रही। उन्होंने भी लाल और हरे रंग की भारी कढ़ाई वाले लहंगे में खूब सुर्खियां बटोरी, सिर्फ यहीं नहीं सोशल मीडिया पर मात्र अनमोल अंबानी की शादी की तस्वीरें ही वायरल नहीं हो रही है बल्कि कुछ वीडियोस भी वायरल हो रही है। वीडियोस में कृशा शाह की ब्राइडल एंट्री और रॉयल वेडिंग की खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version