Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर अकसर मन खुश हो जाता है तो कभी हम सभी हैरान हो जाते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा और आप ना चाहते हुए भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन जरूर दें देंगे।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1548006908358823936?s=20&t=ZhnOacmYVw9NVnyghQZbeg

पानी में खेलता दिखा ऑक्टोपस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक शख्स ऑक्टोपस से समुन्द्र की गहराई में खेलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र के बीच में एक तैराक बेबी ऑक्टोपस के साथ खेलता दिख रहा है और वह ऑक्टोपस भी बड़े मजे से उसके हाथ के पास आ रहा है, जिससे वह उसे सहला रहा है। इस वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि यह ऑक्टोपस भी अपने सभी हाथों को फैलाकर शख्स के हाथ में चिपक जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं, कि, ऑक्टोपस को शख्स के साथ खेलना अच्छा लग रहा है। 30 सेकंड के इस वीडियो में ऑक्टोपस की शरारतें आपका दिल छू लेंगी।

वीडियो पर फैंस खूब लुटा रहे प्यार

इस वीडियो पर अब तक 3.8 मिलियन से ज्यादा यूजर्स से देख चुके हैं। इसके साथ ही लोगों के जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर Buitengebieden नाम के शख्स ने शेयर करते हुए लिखा कि, ‘चंचल नन्हा ऑक्टोपस.. अंत तक देखें।’

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: मरती हुई मां को देख हाथी के बच्चे ने किया कुछ ऐसा तुरंत जिंदा हो गई हथिनी, देखें Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र के बीच में एक तैराक बेबी ऑक्टोपस के साथ खेलता नजर आ रहा है और वह ऑक्टोपस भी बड़े मजे से उसके हाथ के पास आ रहा है, जिससे वह उसे सहला रहा है। ये वीडियो काफी दिल को छू लेने वाली है। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट्स करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Presidential Election 2022 :  राष्ट्रपति चुनावों के लिए वोटिंग, जानिए कौन बनेगा देश का 15 वां राष्ट्रपति?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version